×

कलयुगी मां! हवस की ऐसी चाहत, मासूमों के साथ किया ये खौफनाक काम

यह घटना ब्रिटेन के रग्बी शहर का है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स के ऑफर दे रही थी। कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद इस 23 साल की महिला को शुक्रवार को सजा दी गयी । हालांकि, महिला ने अदालत में बेटियों की हत्या करने से इनकार किया।

SK Gautam
Published on: 3 Aug 2019 11:51 AM GMT
कलयुगी मां! हवस की ऐसी चाहत, मासूमों के साथ किया ये खौफनाक काम
X

ब्रिटेन: क्या ऐसी भी हो सकती है मां ? जी हां एक ऐसी ही निर्दयी मां का कारनामा सामने आया है। एक मां ने अपनी 'सेक्स लाइफ में रुकावट' होने की वजह से अपनी दो बेटियों को मार डाला । इस कलयुगी मां का नाम है लूसे पोर्टन जसको इस मामले में आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।

हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स के ऑफर दे रही थी

यह घटना ब्रिटेन के रग्बी शहर का है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हत्या के कुछ ही दिन बाद महिला पैसे के बदले सेक्स के ऑफर दे रही थी। कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद इस 23 साल की महिला को शुक्रवार को सजा दी गयी । हालांकि, महिला ने अदालत में बेटियों की हत्या करने से इनकार किया।

ये भी देखें : उमर ने की राज्यपाल से मुलाकात, कहा- जम्मू-कश्मीर पर संसद में बयान दे सरकार

काली पॉलिथीन में बेटियों के कपड़े रखकर उन्होंने हर पैकेट के लिए 1270 रुपये मांगे थे

बताया जा रहा है कि बीते साल 18 दिन के अंतराल पर 3 साल की बेटी लेक्सी ड्रेपर और 17 महीने की स्कार्लेट वुगन की मौत हो गई थी।

कोर्ट ने इस हत्या के मामले को सोच समझकर किया गया बताया है। कोर्ट ने कहा कि जहां मां को अपने बच्चों की अच्छी देखभाल करनी चाहिए थी, वहीं एक मां ने अपने मासूम बच्चों की जान ले ली।

हत्या के बाद यह भी सामने आया था कि महिला ने बेटियों के कपड़ों को फेसबुक पर बेचने की कोशिश की थी। काली पॉलिथीन में बेटियों के कपड़े रखकर उन्होंने हर पैकेट के लिए 1270 रुपये मांगे थे।

ये भी देखें : J&K में टेंशन टाइट! तो 15 आंतकियों के साथ चल रहा था ये प्लान, अभी भी हाई-अलर्ट

कोर्ट के दस्तावेजों के मुताबिक, मां ने जनवरी 2018 में बड़ी बेटी का गला दबाकर मार डाला था। जबकि 18 दिन बाद दूसरी बेटी की हत्या की गई थी। महिला को कम से कम 32 साल जेल में रहना पड़ेगा ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story