शर्मसार हुआ रिश्ता: साली का दाम लगाने वाला हैवान जीजा, सामने आई पूरी सच्चाई

मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर की है, जहां एक नाबालिग लड़की को शादी के नाम पर उसके ही रिश्तेदारों ने भरे बाजार में बेच दिया। उज्जैन जिले का यह मामला तब उजागर हुआ, जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस की सहायता से बहन और जीजा समेत दो दूल्हों को गिरफ्तार किया।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 1:15 PM GMT
शर्मसार हुआ रिश्ता: साली का दाम लगाने वाला हैवान जीजा, सामने आई पूरी सच्चाई
X
शर्मसार हुआ रिश्ता: साली का दाम लगाने वाला हैवान जीजा, सामने आई पूरी सच्चाई

नागदा: यूं तो आपने कई ऐसे रिश्ते देखे होगें, जो रिश्तें के आड़ में घिनौने कारनामों को अंजाम दे जाते है। कुछ ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से सामने आया है, जहां जीजा ने अपनी ही नाबालिग साली को दो बार शादी के नाम पर बेच दिया। हैरत की बात यह है कि इस शर्मनाक काम में नाबालिग की बहन की बहन भी शामिल थी। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस के साथ मिलकर बड़ी कार्यवाही करते हुए नाबालिग के जीजा, बहन समेत दो दूल्हों को गिरफ्तार किया है।

बहन-जीजा ने नाबालिग को शादी के नाम पर बेचा

मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर की है, जहां एक नाबालिग लड़की को शादी के नाम पर उसके ही रिश्तेदारों ने भरे बाजार में बेच दिया। उज्जैन जिले का यह मामला तब उजागर हुआ, जब छत्तीसगढ़ की पुलिस ने नागदा पुलिस की सहायता से बहन और जीजा समेत दो दूल्हों को गिरफ्तार किया। बता दें कि छत्तीसगढ़ पुलिस और नागदा पुलिस ने मिलकर प्लान के मुताबिक कार्यवाही करते हुए नाबालिग लड़की की खरीद-फरोख्त करने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

nagada thana

थाना प्रभारी ने मामले के बारे में दी जानकारी

नागदा के थाना प्रभारी एससी शर्मा ने बताया कि जशपुर के पत्थ लगांव के रहने वाली एक नाबालिग लड़की को नागदा में बेचने का मामला उजागर हुआ है। इस मामले में चार आरोपियों को अरेस्ट किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि नाबालिग के कोर्ट में धारा 164 की तहत बयान होने हैं। उन बयानों के आधार पर आरोपियों की संख्याग बढ़ सकती है। इसमें रेप और पॉक्सोो एक्टि के तहत मामला दर्ज होना है।

यह भी पढ़ें: सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story