×

कांग्रेस का दावा- येदियुरप्पा ने बीजेपी के बड़े नेताओं को दिए थे 1800 करोड़

 कांग्रेस ने बीजेपी नेता येदियुरप्पा की उस कथित डायरी का सबूत जारी किया है, जिसमें बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व और पार्टी के बड़े नेताओं को हजारों करोड़ रुपये देने की बात कही गई है।

Rishi
Published on: 15 April 2019 10:18 AM GMT
कांग्रेस का दावा- येदियुरप्पा ने बीजेपी के बड़े नेताओं को दिए थे 1800 करोड़
X

नई दिल्ली : कांग्रेस ने बीजेपी नेता येदियुरप्पा की उस कथित डायरी का सबूत जारी किया है, जिसमें बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व और पार्टी के बड़े नेताओं को हजारों करोड़ रुपये देने की बात कही गई है।

ये भी देखें : BJP की 21वीं लिस्ट जारी, गाोरखपुर से रवि किशन को मिला टिकट

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा, 22 मार्च, 2019 को येदियुरप्पा की डायरी की एक फोटो कॉपी कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेाला ने दिखाई थी। यह डायरी 2012 की है। 2008 से 2011 तक येदियुरप्पा कर्नाटक के सीएम भी रहे। एक स्टेज पर स्वर्गीय अनंतकुमार और येदियुरप्पा बात कर रहे थे। उस बातचीत के दौरान येदियुरप्पा ने माना था कि 1 हजार करोड़ रुपये पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को दिया गया। उस मामले की ट्रांस्क्रिप्ट भी सुरजेवाला ने दिखाई थी।

ये भी देखें :विश्वकप 2019 के लिए सज गई विराट सेना, दिनेश कार्तिक को मिला मौका

सिब्बल ने कहा, यदियुरप्पा की असली डायरी हम आपको वीडियो में दिखाएंगे। इसके बाद कांग्रेस नेता ने एक वीडियो पेश किया। उन्होंने दावा कि वीडियो में जिस डायरी को आप देख रहे हैं वह येदियुरप्पा की असली डायरी है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story