पाकिस्तान की बड़ी साजिश: भारत में भेजी 5 फिशिंग नाव, BSF ने की ये बड़ी कार्रवाई

गुजरात के कच्छ इलाके से बीएसएफ ने पेट्रोलिंग के दौरान हरामी नाला बॉर्डर के पास से पांच लावारिस फिशिंग नावों को बरामद किया हैं। ये सभी पाकिस्तानी है। बीएसएफ ने नावों को जब्त करने के बाद से इस इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है।

Published by Aditya Mishra Published: October 12, 2019 | 3:11 pm
Modified: October 12, 2019 | 4:13 pm

अहमदाबाद: जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह से बौखलाया हुआ है। वह भारत में अशांति फैलाना चाहता है। इसके लिए वह हर स्तर पर कोशिशें कर रहा है। लेकिन उसे हर बार मुंह की खानी पड़ रही है।

भारत की तरफ से पाकिस्तान को हर तरह से मुंहतोड़ जवाब भी दिया जा रहा है। एक बार फिर बीएसएफ को एक सर्च ऑपरेशन के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है।

दरअसल गुजरात के कच्छ इलाके से बीएसएफ ने पेट्रोलिंग के दौरान हरामी नाला बॉर्डर के पास से पांच लावारिस फिशिंग नावों को बरामद किया हैं। ये सभी पाकिस्तानी है। बीएसएफ ने नावों को जब्त करने के बाद से इस इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी है।

यहां तेजी के साथ बड़े पैमाने पर सर्च आपरेशन चलाये जा रहे हैं। हर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है। लोगों से कहा गया है कि वे ऐसे किसी भी व्यक्ति की सूचना फौरन पुलिस को दे, जिसकी हरकतें देखने में संदिग्ध प्रतीत होती हो।

ये भी पढ़ें…खत्म होता पाक : तालिबान आतंकी की गिरफ्त में पाकिस्तान, बच्चें भी हो रहे शिकार