×

अभी-अभी सेना पर हमला! पाकिस्तानियों ने दागी गोलियां, जवान घायल-तलाश जारी

जहां पूरा विश्व नये साल का जश्न मना रहा है, वहीं आतंकी अपनी नापाक साजिशों को भुनाने में लगे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी हुई है जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी भारी गोलीबारी की। जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया।

Shivakant Shukla
Published on: 1 Jan 2020 4:14 PM GMT
अभी-अभी सेना पर हमला! पाकिस्तानियों ने दागी गोलियां, जवान घायल-तलाश जारी
X

कश्मीर: जहां पूरा विश्व नये साल का जश्न मना रहा है, वहीं आतंकी अपनी नापाक साजिशों को भुनाने में लगे हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी हुई है जिसके जवाब में सुरक्षाबलों ने भी भारी गोलीबारी की। जिसमें बीएसएफ का एक जवान घायल हो गया।

ये भी पढ़ें—यहां निजी स्कूलों की तरह सरकारी स्कूलों में भी PTM जरूरी, जानिए क्या होगा फायदा

बता दें कि इससे पहल सुबह आतंकी मुठभेड़ मे सेना के दो जवान शहीद हो गये थे। फिलहाल आतंकियों की तलाश जारी है, अब तक हमला करने वाले किसी आंतकी तक सेना नहीं पहुंच सकी है।

कैसे हुआ हमला

आतंकियों की तलाश में लगे सुरक्षाकर्मियों ने मंगलवार सर्च ऑपरेशन चलाया और आतंकियों को घेर लिया। इस दौरान आंतकियों ने भारतीय सेना पर हमला कर दिया। जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ के दौरान सेना के दो जवान शहीद हो गये। यह घटना जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले के नौशेरा की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें—अहमदाबाद-मुंबई रेलमार्ग पर चलेगी दूसरी तेजस एक्सप्रेस

आतंकियों की तलाश जारी:

फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सेना का अभियान जारी है। पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक इस मुठभेड़ में किसी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है।

लगातार हो रहे हमले

गौरतलब है कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में एलओसी के पास एक माइन ब्लास्ट हो गया। इस ब्लास्ट में एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया था। सैन्य सूत्रों ने बताया कि स्थानिक नागरिक सीमा के पास से सटे इलाके में अपने काम से जा रहा था।घायल नागरिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उल्लेखनीय है कि एलओसी पर कलाल से सटे दराट/मंगलादेई क्षेत्र में तीन संदिग्ध देखे गये। इस पर भारतीय सेना और पुलिस ने मंगलवार को सर्च ऑपरेशन चलाया था।

ये भी पढ़ें—एक पिता ऐसा भी! प्रेमी संग मिलकर की बेटी की हत्या, अब दे रहा धमकी

Shivakant Shukla

Shivakant Shukla

Next Story