×

चिट्ठी में अंबानी को धमकी: 'मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है'

संदिग्ध गाड़ी में मिली चिट्ठी में कहा गया है, ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

SK Gautam
Published on: 26 Feb 2021 6:07 AM GMT
चिट्ठी में अंबानी को धमकी: मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है
X
चिट्ठी में अंबानी को धमकी: 'मुकेश भाई, ये तो सिर्फ ट्रेलर, पूरा इंतजाम हो गया है'

मुंबई: मुंबई में बीते दिन देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के घर के बाहर से संदिग्ध कार बरामद हुई थी। जिसकी जांच लगातार चल रही है। क्राइम ब्रांच और एटीएस इस मामले को खंगालने में जुटे हैं। इस बीच गाड़ी से जो चिट्ठी बरामद की गई थी, उससे बड़ा खुलासा हुआ है। संदिग्ध गाड़ी में मिली चिट्ठी में कहा गया है, ‘ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है। नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर तुम्हारे पास आएगा और पूरा इंतजाम हो गया है।

कार में 20 जिलेटिन की छड़ें रखी गई थीं

आपको बता दें यह एसयूवी कार गुरुवार को मुंबई के पेडर रोड स्थित अंबानी के घर एंटीलिया के पास पाई गई थी। संदिग्ध कार देखते ही सुरक्षा कर्मियों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गाड़ी की जांच शुरू कर दी। इस कार में 20 जिलेटिन की छड़ें रखी गई थीं।

mukesh ambani-2

हलचल पर थी नजर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस गतिविधि को अंजाम देने के लिए लंबे वक्त से प्लानिंग की जा रही थी। आरोपी गाड़ी को घर के और भी करीब खड़ा करना चाहता था, लेकिन अधिक सुरक्षा के कारण ये नहीं हो सका। उसके द्वारा अंबानी परिवार की हलचल पर नज़र रखी जा रही थी, हर कॉन्वे को ट्रैक किया जा रहा था।

ये भी देखें: जल अनमोल Photos: बिना पानी सब अधूरा, समझें इसकी कीमत, न करें व्यर्थ

मिला मुंबई इंडियंस का बैग

जानकारी के मुताबिक, जो स्कॉर्पियो कार मिली है उसकी सीट पर मुंबई इंडियंस का बैग रखा था। मुंबई इंडियंस आईपीएल की क्रिकेट टीम है, जिसके मालिक मुकेश अंबानी ही हैं। इसी बैग में धमकी भरा लेटर रखा गया था। जिस व्यक्ति ने स्कॉर्पियो को यहां पार्क किया, वो गाड़ी खड़ी कर इनोवा कार में बैठकर चला गया।

जिलेटिन का नागपुर कनेक्शन

इस मामले को लेकर पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी चाहता था कि वो सभी की नज़रों में आए, इसी तरह से ये सब ऐसे प्लान किया गया है। जिस कंपनी का जिलेटिन इस गाड़ी में था, वो नागपुर की कंपनी है। मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम अब यहां जाकर मामले की जांच करेगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच की कुल 10 टीमें इस मामले की जांच करने में जुटी हैं। इस मामले में अभी तक 5 संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है, साथ ही एंटिलिया के आसपास की सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।

mukesh ambani-3

ये भी देखें: Army Recruitment 2021: 10वीं-12वीं पास करें अप्लाई, सेना में नौकरी का मौका

बढ़ा दी गई है एंटिलिया के बाहर की सुरक्षा

आपको बता दें कि बीते दिन संदिग्ध गाड़ी मिलने के बाद ही मुंबई में एंटिलिया के बाहर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। मुंबई पुलिस ने घर के आसपास बड़ी संख्या में जवानों की तैनाती की है। इसके अलावा मुकेश अंबानी के पास जो CRPF की सुरक्षा है, उसका भी रिव्यू किया जा रहा है।

CRPF के द्वारा मुकेश अंबानी के क्लोज प्रोटेक्शन में

CRPF के द्वारा मुकेश अंबानी के क्लोज प्रोटेक्शन में लगे जवानों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। साथ ही मुंबई पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर आगे सुरक्षा को और भी टाइट कर दिया जाएगा। बता दें कि इस मामले को लेकर बीते दिन ही मुंबई में केस दर्ज कर लिया गया है और मुंबई क्राइम ब्रांच, एटीएस और अन्य एजेंसियां जांच में जुटी हैं। साथ ही आतंकी एंगल को भी खंगाला जा रहा है।

ये भी देखें: राम मंदिर सिक्कों से बनाः देखकर चौंक गए लोग, हजारों Coins का हुआ इस्तेमाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story