CCD: 7000 करोड़ रुपये बनी मालिक के गायब होने की वजह, ड्राइवर ने बताई आप-बीती

कॉफी के लिए मशहूर ‘कैफे कॉफी डे’ (सीसीडी) के मालिक वीजी. सिद्धार्थ की मंगलवार सुबह अचानक लापता होने की खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि वीजी. सिद्धार्थ सोमवार को मंगलुरू आए थे, और शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरने के बाद से लापता हो गए हैं।

'कैफे कॉफी डे' (सीसीडी) के मालिक वीजी. सिद्धार्थ

'कैफे कॉफी डे' (सीसीडी) के मालिक वीजी. सिद्धार्थ

नई दिल्ली : कॉफी के लिए मशहूर ‘कैफे कॉफी डे’ (सीसीडी) के मालिक वीजी. सिद्धार्थ की मंगलवार सुबह अचानक लापता होने की खबर आ रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि वीजी. सिद्धार्थ सोमवार को मंगलुरू आए थे, और शाम 6.30 बजे गाड़ी से उतरने के बाद से लापता हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, जिस पुल से वह गायब हुए हैं, समुद्र उससे लगभग 600 मीटर दूरी पर ही है। सोमवार रात को वहां पर हाईटाइड भी आया था।

यह भी देखें… शैम्पू से बनाया दूध और बन गए करोड़पति, छा गए ये दो गुर्जर भाई

स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, सीसीडी पर 7000 करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज था। सिद्धार्थ ने आखिरी बार अपनी कंपनी के सीएफओ से 56 सेकेंड के लिए बात की और कहा कि कंपनी का ख्याल रखें।

सीएफओ से बात करते वक्त सिद्धार्थ बहुत निराश थे। उसके से ही उनका फोन स्विच ऑफ हो गया। हालांकि पुलिस अभी भी उनकी तलाश में लगी है। साथ ही डॉग स्क्वायड की भी मदद ली जा रही है।

वीजी. सिद्धार्थ के गायब होने से पूर्व सीएम एसएम कृष्णा समेत पूरा परिवार काफी परेशान है। सिद्धार्थ को तलाशने के लिए दक्षिण कन्नड़ पुलिस लग गई है। सिद्धार्थ जिस जगह से लापता हुए हैं, वहां पर एक नदी है। पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है।

यह भी देखें… कर्नाटक: CCD के मालिक और पूर्व सीएम एसएम कृष्णा के दामाद वीजी सिद्धार्थ लापता

ड्राइवर ने बताया पूरा हाल

लापता सिद्धार्थ के 3 साल पुराने ड्राइवर का कहना है कि सोमवार सुबह 8 बजे मैं बेंगलुरू उनके घर गया। तब पहले विठ्ठल माल्या ऑफिस गए, उसके बाद दोपहर 12:30 बजे सकलेशपुर जाने को कहा। ड्राइवर ने बताया कि वे इनोवा से जा रहे थे। तभी रास्ते में उन्होेंने मेंगलुरू जाने के लिए कहा।

फिर केरल हाइवे के पास से हम करीब 3-4 किमीं अंदर पहुंचे ही थे, उन्होंने पुल के पास गाड़ी रोकने को कहा और उतर के बोले की मैं टहल के आ रहा हुँ। उसके बाद से रात के आठ बजे जब उनके फोन किया तब स्विच ऑफ बता रहा था। जिसके बाद उनके लड़के को फोनकर बताया और शिकायत दर्ज करायी।

यह भी देखें… उन्नाव रेप मामला: धरने पर बैठा पीड़िता का परिवार