SDM Jyoti Controversy: खुल रहे बेवफाई के पन्ने, मजदूर पति ने पसीना बहाकर बनाया टीचर, हेडमास्टर के साथ भाग गई पत्नी

SDM Jyoti Maurya Controversy: यूपी SDM ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य का जैसा एक मामला बिहार से सामने आया है। जिसमें एक पति ने आरोप लगाया है कि उसने पत्नी को मेहनत मजदूरी कर एक सरकारी टीचर बनाया। लेकिन टीचर बनते ही वह अपने प्रेमी हेडमास्टर के साथ फरार हो गई।

Archana Pandey
Published on: 9 July 2023 9:28 AM GMT
SDM Jyoti Controversy: खुल रहे बेवफाई के पन्ने, मजदूर पति ने पसीना बहाकर बनाया टीचर, हेडमास्टर के साथ भाग गई पत्नी
X
SDM Jyoti Maurya Controversy (Image- Social Media)

SDM Jyoti Maurya Controversy: इस समय देश में SDM ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य का विवाद चर्चाओं में हैं। इसी क्रम में बिहार से भी एक मामला सामने आया है। जिसमें एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसने मजदूरी कर मेहनत से अपनी पत्नी को पढ़ाकर एक सरकारी टीचर बनाया था। लेकिन टीचर बनते ही वह अपने प्रेमी हेडमास्टर के साथ फरार हो गई।

जानें पूरा मामला

यह पूरा मामला वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के महीपुरा गांव का है। यहां के रहने वाले चंदन कुमार का कहना है कि उसकी पत्नी सरिता शादी के 13 साल बाद अपने प्रेमी हैडमास्टर के साथ उसे छोड़कर भाग गई है। हमारा एक बेटा और एक बेटी है। शख्स ने इस मामले में जंदाहा पुलिस स्टेशन में प्रधानाध्यापक राहुल कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

चंदन का कहना है कि उसने मेहनत-मजदूरी कर पत्नी को पढ़ा लिखाकर सरकारी स्कूल की टीचर बनाया था। उसकी पत्नी सरिता समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना के प्राथमिक विद्यालय जोड़पुर में पढ़ाती है। यहां वो प्राधानाध्यपक के संपर्क में आई। जिसने उसकी पत्नी को बहला-फुसला लिया। इसके बाद उसकी पत्नी हेडमास्टर के साथ एक डेरे में रहने लगी। चंदन का आरोप है कि उसकी पत्नी स्कूल से नदारत रहती है, लेकिन आरोपी प्रधानाध्यापक फर्जी उपस्थिति दिखाकर उसे वेतन दिलाता है।

चंदन का आरोप है कि प्रधानाध्यापक ने षड्यंत्र रच कर उसकी पत्नी को उससे और बच्चों से अलग कर दिया है। चंदन का कहना है कि मेरी पत्नी के पास करीब 5 लाख के सोने-चांदी के जेवरात, कीमती मोबाइल, 85 हजार रुपये नगद, एलआईसी के कागजात थे। जिसे आरोपी प्रधानाध्यापक ने अपने कब्जे में लिया है।

पति का आरोप है कि मामले में शिकायत होने के बाद विभागीय जांच-पड़ताल हुई है। जिससे आरोपित प्रधानाध्यापक बौखला गया है। वह शुक्रवार की रात दो अज्ञात बदमाशों के साथ मेरे घर पहुंचा और पिस्टल का डर दिखाकर शिकायत वापस लेने और पत्नी को भूल जाने की धमकी दी। फिलहाल इस मामले में जंदाहा थाना एसएचओ कृष्णनंदन खटाइत ने कहा है कि पति की शिकायत के बाद पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है।

Archana Pandey

Archana Pandey

Next Story