बहु को इस बात पर आ गया गुस्सा- बाल पकड़कर सास को लाई बाहर-बेरहमी से पीटा

इस विडियो को हैदराबाद का बताया जा रहा है। हुमांयू नगर में रहने वाली एक बहू अपनी 55 साल की सास को बालों से घसीटकर घर के बाहर लाती है, थप्पड़ मारती है और बेरहमी से उसकी पिटाई करती है। ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।

Newstrack
Published on: 10 Oct 2020 6:55 AM GMT
बहु को इस बात पर आ गया गुस्सा- बाल पकड़कर सास को लाई बाहर-बेरहमी से पीटा
X
बहू ने अपनी सफाई पेश करते हुए कि उसे अपने पति से मिलने नहीं दिया जाता है और न ही उससे बात करने दी जाती है। उसका पति सऊदी अरब में जॉब करता है।

हैदराबाद: हैदराबाद के हुमांयू नगर में एक बहू द्वारा अपनी ही सास को जमीन पर घसीट-घसीटकर बेरहमी से पिटाई करने में मामले में केस दर्ज हो गया है।

पुलिस ने बहु के खिलाफ सार्वजनिक रूप से अपनी सास के मारपीट करने के आरोप में एफआईआर दर्ज कर ली है। ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।

जिसे सबूत के तौर पर पुलिस के सामने पेश किया गया था। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ेंः कोरोना पर चीन का बड़ा खुलासा: पहली बार बताई ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

आखिर क्या है इस वायरल विडियो में

सोशल मीडिया में तेजी से एक विडियो वायरल हो रहा है। इस विडियो को हैदराबाद का बताया जा रहा है। हुमांयू नगर में रहने वाली एक बहू अपनी 55 साल की सास को बालों से घसीटकर घर के बाहर लाती है, थप्पड़ मारती है और बेरहमी से उसकी पिटाई करती है। ये पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया है।

इस घटना का विडियो वायरल होते ही पुलिस भी हरकत में आ गई और उसने मारपीट करने वाली बहू और उसकी मां के खिलाफ आईपीसी की धारा 323 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस की शुरूआती जांच में ये बात मालूम पड़ी है कि सास ने बहू के फ्लोर की बिजली और पानी की सप्लाइ दोनों बंद कर दी थी जिसके चलते मारपीट हुई। पुलिस का कहना है कि दोनों के बीच कई बार पहले भी लड़ाई हो चुकी है।

Haidrabad सास के साथ मारपीट करती बहु की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- अब ये शिक्षा मंत्री हुए कोरोना संक्रमितः अस्पताल में एडमिट हैं जगरनाथ महतो

बहू ने अपनी सफाई में कही ये बात

वहीं इस पूरे मामले पर बहू ने अपनी सफाई पेश करते हुए कि उसे अपने पति से मिलने नहीं दिया जाता है और न ही उससे बात करने दी जाती है। उसका पति सऊदी अरब में जॉब करता है।

दोनों का टेलिफोन पर जून 2018 में निकाह हुआ था। उसके पति की ये तीसरी शादी है। उधर पुलिस ने विवाद को देखते हुए घर के अंदर सास और बहु के बीच में अब बराबर-बर्बर बंटवारा कर दिया है ताकि दोनों को आपस में आगे से किसी बात के लिए झगड़ा न करना पड़े।

Haidrabad सास के साथ मारपीट करती बहु की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें- अक्षय की लक्ष्मीबॉम्ब : बायकॉट के डर से हटाया लाइक्स-डिस्लाइक, उठ रहे सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story