×

रॉबर्ट वाड्रा को इलाज के लिए विदेश जाने की मिली इजाजत, नहीं जा सकेंगे लंदन

रॉबर्ट वाड्रा को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। वाड्रा की एक अपील पर सुनवाई करते हुए अदालत ने उन्हें इलाज कराने के लिए यूएसए और नीदरलैंड जाने की अनुमति दे दी है। वाड्रा लंदन में बेनामी संपत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Jun 2019 9:13 AM GMT
रॉबर्ट वाड्रा को इलाज के लिए विदेश जाने की मिली इजाजत, नहीं जा सकेंगे लंदन
X

नई दिल्ली: रॉबर्ट वाड्रा को राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है। वाड्रा की एक अपील पर सुनवाई करते हुए अदालत ने उन्हें इलाज कराने के लिए यूएसए और नीदरलैंड जाने की अनुमति दे दी है। वाड्रा लंदन में बेनामी संपत्ति के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और सीबीआई की जांच का सामना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...संघ प्रमुख मोहन भागवत ने प्रशिक्षुओं को दिया राष्ट्रवाद का मूल मंत्र

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोर्ट ने वाड्रा को 6 हफ्ते के लिए देश से बाहर रहकर इलाज कराने की इजाजत दी है। हालांकि इस दौरान वाड्रा लंदन नहीं जा पाएंगे, क्योंकि वहां जाने की अर्जी को उन्होंने खुद ही वापस ले लिया था।

यह भी पढ़ें...अमिताभ बच्चन की शादी के पूरे हुए 46 साल, जया बच्चन को शादी के पहले से थे पसंद

आपको बता दें कि कोर्ट ने पिछली सुनवाई के दौरान दोनों पक्षों के बहस के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था। मामले की सुनवाई के दौरान वाड्रा की ओर से पेश वकील केटीएस तुलसी ने सुप्रीम कोर्ट के एक पुराने केस का हवाला देते हुए कहा उन्हें विदेश जाने की अनुमति देने कि गुजारिश की थी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story