×

ED की नोटिस पर राउत बोले- 'मुझे धमकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं'

ईडी ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को तलब किया है। उन्हें मुंबई में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 10:59 AM GMT
ED की नोटिस पर राउत बोले- मुझे धमकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं
X
संजय राउत ने कहा, 'पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिला और अब आप सभी मेरे नाम पर चर्चा कर रहे हैं।

मुंबई: शिवसेना सांसद संजय राउत ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। संजय राउत ने कहा कि ईडी केंद्र के दबाव में है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। हम इन चीजों से डरने वाले नहीं हैं।

ये बातें शिवसेना सांसद संजय राउत ने आज प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से कही। बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने समन भेजकर 29 दिसंबर को तलब किया है। इसी प्रकरण में वे आज पत्रकारों से बात कर रहे थे।

ईडी के समन पर राउत ने कहा, 'हम कानून का पालन करने वाले हैं। शिवसेना की तरफ से भी ऐसा ही जवाब मिलेगा। हमारे लिए ईडी जरूरी नहीं है। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।

परिवार को निशाना बनाएंगे तो वैसा ही जवाब देंगे। भाजपा को पीएमसी और एचडीआईएल की जानकारी हमने दी थी। ईडी भाजपा का कार्यालय बन गया है।

भाजपा के कई नेता वहां आते-जाते रहते हैं। कानून से बढ़कर कुछ नहीं है, न मैं और ना आप। किसी भी कीमत पर हम ये सरकार चलाएंगे। मुझे धमकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं।'

कांग्रेस का BJP पर पलटवार: ‘नानी से मिलने इटली गए हैं राहुल, इसमें गलत क्या’?

Enforcement Directorate ED की नोटिस पर राउत बोले- 'मुझे धमकाने की कोशिश की गई लेकिन मैं उनका बाप हूं' (फोटो: सोशल मीडिया)

पिछले एक साल में पवार, खड़से और सरनाइक को भी मिल चुका है नोटिस

शिवसेना नेता ने कहा, 'पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिला और अब आप सभी मेरे नाम पर चर्चा कर रहे हैं।

इन सभी लोगों ने महाराष्ट्र में सरकार गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ये कागज के टुकड़े हैं और कुछ नहीं। घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है।

हम किसी से नहीं डरते हैं और इसी तरह से प्रतिक्रिया देंगे। ईडी को कुछ कागजात की जरूरत थी और हमने उन्हें समय पर जमा करवा दिया है।'

‘अरुण जेटली की वजह से 2014 में मोदी सरकार सत्ता में आई’: अमित शाह

Sanjay Raut शिवसेना नेता संजय राउत की फोटो (सोशल मीडिया)

क्या है ये पूरा मामला

दरअसल ईडी ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को तलब किया है।

उन्हें मुंबई में केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए कहा गया है। यह उनको पेश होने के लिए जारी तीसरा समन है, इससे पहले वह दो बार स्वास्थ्य आधार पर एजेंसी के समक्ष पेश नहीं हुई हैं।

देशहित की दुहाई देने वाले राहुल गांधी निकले विदेश, स्थापना दिवस पर मचा हंगामा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story