सुशांत सुसाइड केस: मोदी के मंत्री का जांच पर बड़ा बयान, कही ये बात

सुशांत सिंह सुसाइड केस में नया मोड़ आ चुका है। एक्टर के पिता ने सुशांत की कथित फ्रेंड के खिलाफ  एफआई आर दर्ज करा दिया है। अब सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भी बयान आया है।श्री सिंह ने कहा कि चाहे पटना पुलिस हो या फिर म

sushant sucide case

आर के सिंह

मुंबई  सुशांत सिंह सुसाइड केस में नया मोड़ आ चुका है। एक्टर के पिता ने सुशांत की कथित फ्रेंड के खिलाफ  एफआई आर दर्ज करा दिया है। अब सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में केंद्रीय मंत्री आरके सिंह का भी बयान आया है।श्री सिंह ने कहा कि चाहे पटना पुलिस हो या फिर महाराष्ट्र पुलिस , उनसे उम्मीद की जाती है कि सुशांत सुसाइड  मामले की जांच सही तरीके से करें।जिससे सच्चाई सामने आ सके।

 

यह पढ़ें…UP में लगेगा संपूर्ण लॉकडाउन? इस संगठन ने की प्रदेश सरकार से मांग

सुशांत सुसाइड
आर के सिंह

उन्होंने कहा कि ये बात साफ है कि 40-45 दिन से मुंबई पुलिस ने कुछ नहीं किया, तभी उनके पिताजी ने एफआईआर दर्ज कराई है। केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने कहा कि इस सुसाइड मामले में सीबीआई से जांच की मांग को फिलहाल सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की असामयिक मृत्यु की वजह से लोग स्तब्ध रह गए हैं। बिहार के लिए यह बड़ी ट्रेजेडी है।

एफआईआर में गंभीर आरोप

केंद्रीय मंत्री आरके सिंह ने ये भी कहा कि सुशांत सिंह के पिताजी ने एफआईआर में बातें लिखी हैं, वह बहुत ही गंभीर है। उनके पिता ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर दिए गए। इन सब मामलों की गहन जांच जरूरी है।

यह पढ़ें…कोरोना: क्या भाभी जी पापड़ खाने से ठीक हो जाएंगे शिवराज सिंह चौहान?

बता दें कि सुशांत सिंह राजपुत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने बंगले में सुसाइड कर लिया और उसके बाद से इस मामले को नेपोटिज्म से जोड़ा गया था। अब एक्टर के परिवार के बयान और एफआईआर के बाद इस मामले ने नया मोड़ ले लिया है।

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App