रेड अलर्ट जारी: अब आतंकियों के निशाने पर पठानकोट, हो सकता है फिदायीन हमला

शुक्रवार को फिदायीन हमले की जानकारी मिली थी । जिसके चलते कठुआ और सांबा में हाई अलर्ट घोषित किया गया था। सभी सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई और नाके भी बढ़ा दिए गए। इस दौरान सुरक्षा एजेंसियों ने हाईवे और बार्डर लगे इलाकों में खास सतर्कता बरतने की सलाह दी।

नई दिल्ली: सुरक्षा को देखते हुए पंजाब के पठानकोट में हाई एलर्ट घोषित किया गया है। सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से मिल रही ख़बरों और इनपुट के कारण पंजाब पुलिस ने य‍ह कदम उठाया है। अलर्ट घोषित होने के बाद से ही पठानकोट को पूरी तरह सील कर दिया गया है।

पुलिस ने अलग-अलग 40 जगहों पर नाके भी लगाए हैं। इसके साथ ही हर एक गाड़ी की बारीकी से जांच की जा रही है।

ये भी देखें : ऋषभ पंत के लिए खतरा बना ये खिलाड़ी, टीम से जल्द हो सकती है छुट्टी

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को फिदायीन हमले की जानकारी मिली थी । जिसके चलते कठुआ और सांबा में हाई अलर्ट घोषित किया गया था। सभी सुरक्षा प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई और नाके भी बढ़ा दिए गए। इस दौरान सुरक्षा एजेंसियों ने हाईवे और बार्डर लगे इलाकों में खास सतर्कता बरतने की सलाह दी।

ये भी देखें : हाई अलर्ट: आतंकी योजना बनाने में जुटा पाकिस्तान, हरकतों से नहीं आ रहा बाज

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जम्‍मू और पठानकोट के बीच हमले की आशंका जताई जा रही है। कहा जा रहा है कि दो से तीन फिदायीन आतंकी भारतीय सीमा में प्रवेश कर चुके हैं।

बताया जा रहा है कि  फिदायीन सुरक्षाबलों को निशाना बना सकते हैं। इसलिए  सभी जगह अलर्ट जारी कर दिया गया है और सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।