×

शादी की पहली रात: पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानेंगे तो कांप जायेगी रूह

संध्या नाम की युवती की सगाई एक साल पहले नेतिवासन से हुई थी। दोनों की शादी मार्च में होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा।

SK Gautam
Published on: 13 Jun 2020 1:32 PM GMT
शादी की पहली रात: पति ने पत्नी के साथ किया ऐसा काम, जानेंगे तो कांप जायेगी रूह
X

चेन्नई: कोरोना संकट के दौरान सारे काम ठप हो गए थे यहां तक शादियां भी रूक गई थीं। तमिलनाडु के चेन्नई में एक शादी समारोह की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब शादी की रात ही पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं पत्नी की हत्या के बाद युवक ने भी पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर ली। दिल को झकझोर देने वाली यह घटना तिरुवल्लुर के पोन्नेरी की है।

लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा था

पुलिस के मुताबिक, संध्या नाम की युवती की सगाई एक साल पहले नेतिवासन से हुई थी। दोनों की शादी मार्च में होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन के कारण शादी को स्थगित करना पड़ा। आखिरकार 10 जून को उनकी शादी तय हुई। पुलिस अधिकारी के मुताबिक इस जोड़े ने एक मंदिर में परिजनों की मौजूदगी में शादी की और सभी घर लौट आए।

ये भी देखें: गोकशी में गिरफ्तार दो महिलाओं सहित 14 गए जेल

शख्स ने पेड़ में फंदा लगाकर की आत्महत्या

अधिकारी ने बताया कि शादी की रात करीब 10.30 बजे परिवार के सदस्यों ने नेतिवासन को घर से भागते देखा। परिवार ने जब उसके बेडरूम में जाकर देखा तो संध्या खून से लथपथ मृत पड़ी हुई थी।

परिजनों इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस नेतिवासन की तलाश करने लगी तो उसे पेड़ से लटका पाया गया। नेतिवासन ने पेड़ में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story