TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

हैवानियत की हदें पार: नाबालिग से 8 लोगों ने किया रेप, सच जानकर कांप जाएगी रूह

अंबिकापुर के गांधीनगर में युवती की अपनी सहेलियों के साथ रहने की जानकारी मिली। इसके बाद युवती को परिजन घर ले आए। युवती ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है और वह डर से घर नहीं आ रही थी ।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 8 Dec 2020 5:36 AM GMT
हैवानियत की हदें पार: नाबालिग से 8 लोगों ने किया रेप, सच जानकर कांप जाएगी रूह
X
रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ी तो परिजन पहले स्थानीय अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों को उसके गर्भवती होने की जानकारी सामने आई।

बलरामपुर : जिले में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामृला सामने आया है। 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ 8 युवकों ने 15 दिन में सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 6 आरोपी फरार हैं। छात्रा बिना बताए अपने घर से 20 नवंबर से लापता थी। इस पर परिजन ने थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाद में अंबिकापुर के गांधीनगर में युवती की अपनी सहेलियों के साथ रहने की जानकारी मिली। इसके बाद युवती को परिजन घर ले आए। युवती ने बताया कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है और वह डर से घर नहीं आ रही थी ।

पूरा मामला..

बलरामपुर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र में 9वीं कक्षा की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इस घटना के सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 9वीं की छात्रा घर में बिना बताए अपनी सहेलियों से मिलने गई तो वहां एक युवक से उसकी मुलाकात हुई। युवक उसे अपने साथ ले गया और रेप किया। बाद में उसने अपने 8 दोस्‍तों को सौंप दिया जिन्‍होंने अलग-अलग दिन छात्रा के साथ रेप किया। आरोपियों में 6 नाबालिग हैं। शर्मसार कर देने वाली यह घटना छत्‍तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की है।

rape with student

यह पढ़ें...अमेरिका का तगड़ा एक्शन: धमकी के बाद भी चीन पर की कड़ी कार्रवाई, टेंशन में ड्रैगन

परिजनों की शिकायत

इधर बेटी के लापता हो जाने से परिजन काफी परेशान थे। बेटी को आसपास और रिश्तेदारों में काफी खोजा गया लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। परिजनों ने पुलिस में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। 20 नवंबर को गुम होने की शिकायत लेकर उसके परिजन राजपुर थाना पहुंचे थे। इस मामले में राजपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के विरुद्ध अपहरण का मामला दर्ज किया था और नाबालिग छात्रा का पता करने के लिए पुलिस टीम बनाकर उसकी तलाश कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के बाद पुलिस ने लापता नाबालिग को 5 दिसंबर को अंबिकापुर जिला सरगुजा से बरामद किया जिसके बाद नाबालिग छात्रा के महिला पुलिस के द्वारा बयान दर्ज किए गए। नाबालिग के बयान से पुलिस भी सकते में आ गई।

arrest

यह पढ़ें...भारत बंद: यूपी में जगह-जगह प्रदर्शन, कई नेता नजरबंद, जानिए अपने जिले का हाल

दुष्कर्म व पॉक्‍सो एक्ट का मामला

अपने बयान में छात्रा ने 13 दिन में 8 लोगों के द्वारा उसके साथ अलग-अलग जगहों पर दुष्कर्म होने का खुलासा किया था। पुलिस की टीम ने घटना के सभी आरोपियों को तलाश कर गिरफ्तार कर लिया है राजपुर थाना प्रभारी फर्दीनन्द कुजूर के मुताबिक, पुलिस गिरफ्त में आये 2 आरोपी बालिग हैं जबकि 6 नाबालिग हैं। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा के बाद दुष्कर्म व पॉक्‍सो एक्ट का मामला भी दर्ज किया। इसके साथ ही पुलिस ने घटना के दो बालिग आरोपियों को कोर्ट में पेश किया था जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल भेजा गया है जबकि बाकी बचे 6 नाबालिगों को पुलिस कोर्ट में पेश कर आगे की कार्यवाही करेगी।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story