×

बारात में चली चाकू: शादी की खुशियां बदली कोहराम में, युवकों बना रहे थे वीडियो

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शादी की खुशियों के बीच कोहराम मच गया। शादी समारोह के बीच दुल्हन के चाचा की कुछ युवकों ने हत्या कर दी। ये हत्या उस दौरान की गई, जब बारात पहुंचने के बाद शादी में नाच रही युवतियों की फोटो खींचने से मना कर दिया गया था।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 12:14 PM GMT
बारात में चली चाकू: शादी की खुशियां बदली कोहराम में, युवकों बना रहे थे वीडियो
X
गरियाबंद जिले के जाडापदर गांव का। यहां पर शादी समारोह में कुछ लड़कियां डीजे की धुन पर नाच रही थी। यही पर बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे चार मनचले युवक।

गरियाबंद: छत्तीसगढ़ में शादी के माहौल में कुछ ऐसा हुआ, जिससे हर कोई स्तब्ध रह गया। गरियाबंद में शादी की खुशियों के बीच कोहराम मच गया। शादी समारोह के बीच दुल्हन के चाचा की कुछ युवकों ने हत्या कर दी। ये हत्या उस दौरान की गई, जब बारात पहुंचने के बाद शादी में नाच रही युवतियों की फोटो खींचने से मना कर दिया गया था। बारात में नाच रहे युवतियों का ये युवक वीडियो बना रहे थे। जिसके लिए उन्हें मना भी किया गया।

ये भी पढ़ें... कोरोना वैक्सीन पर CM योगी का बड़ा ऐलान, हर दिन लगेंगे पांच हजार टीके

फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे

ये मामला है गरियाबंद जिले के जाडापदर गांव का। यहां पर शादी समारोह में कुछ लड़कियां डीजे की धुन पर नाच रही थी। यही पर बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे चार मनचले युवक भी पहुंचे और उनकी फोटो खींचने लगे और वीडियो बनाने लगे। तभी दुल्हन के चाचा ने युवकों को वीडियो बनाने से मना किया तो युवक इससे खासे नाराज हो गए और विवाद होने लगा।

इन युवकों को वीडियो बनाने से मना करने वाले दुल्हन के चाचा को युवकों ने धार दार चाकू से हत्या कर दी। इसके बाद युवक मोटरसाइकिल से फरार हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही शादी की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। फिर सूचना मिलते ही मैनपुर पुलिस ने अलग-अलग जगह से चारों युवकों को ढूंढ कर गिरफ्तार कर लिया।

Wedding ceremony फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...हरिद्वार कुंभ: एक्शन मोड में सीएम तीरथ सिंह रावत, मेले को लेकर किए ये फैसले

खुशियां कोहराम में बदल गई

मामले के बारे में बताया जा रहा है कि चारों युवक शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह पहुंचे थे और इस घटना को अंजाम दिया। जिससे शादी समारोह की खुशियां कोहराम में बदल गई। फिलहाल चारों को अलग-अलग स्थान से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवकों ने बताया कि चाकू उन्होंने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म से मंगवाया था।

वहीं गांव वालों ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के बीच एक दुखद पहलू यह भी है कि जिसकी मौत हुई है अगले दिन उसी मंडप में उसकी बेटी की भी शादी होनी थी। दुल्हन बनकर जिस दरवाजे से घर की बेटी की डोली निकलनी थी वहां से आज जब पिता की अर्थी निकली तो पूरे गांव की आंखें नम हो गईं।

ये भी पढ़ें...यूपी पंचायत चुनावः अब भाजपा लगाएगी चौपाल, आइये जाने क्या है इनकी योजनाएं

Newstrack

Newstrack

Next Story