×

लड़कियों की पार्टी में मारपीट: जश्न में हुआ ऐसा, पड़ोसी ने पहुंच घूसों से पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कुछ लड़कियां अपनी सहेली के साथ म्युजिक बजाकर नए साल का जश्न मना रही थीं, लेकिन उनके पड़ोसी को यह पसंद नहीं आया। पड़ोसी ने पहले लड़कियों के साथ गाली-गलौज की और जब लड़की की मां पहुंची तो उसे बाल पकड़कर घूंसों से पीटा।

Ashiki
Published on: 2 Jan 2021 5:53 AM GMT
लड़कियों की पार्टी में मारपीट: जश्न में हुआ ऐसा, पड़ोसी ने पहुंच घूसों से पीटा
X
लड़कियों का न्यू ईयर सेलिब्रेशन पड़ोसी को नहीं आया पसंद, बाल पकड़कर घूंसों से पीटा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कुछ लड़कियां अपनी सहेली के साथ म्युजिक बजाकर नए साल का जश्न मना रही थीं, लेकिन उनके पड़ोसी को यह पसंद नहीं आया। पड़ोसी ने पहले लड़कियों के साथ गाली-गलौज की और जब लड़की की मां पहुंची तो उसे बाल पकड़कर घूंसों से पीटा। इस दौरान आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर छुड़ाया। मामला 31 दिसंबर की रात मस्तुरी थाना क्षेत्र का है।

ये भी पढ़ें: ओडिशा को तोहफाः PM मोदी रखेंगे IIM संबलपुर स्थाई कैंपस की नींव,जानें खासियत

गालीगलौच और मारपीट का मामला

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम दर्रीघाट निवासी निभा कुर्रे अपनी सहेलियों के साथ 31 दिसंबर की देर रात पार्टी कर रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले सोनू बर्मन वहां आ गया और म्युजिक बंद करने के लिए कहा। चिल्लाते हुए कहा कि क्यों शोर मचा रहे हो। इसके बाद दोनों में कहा सुनी होने लगी। ये भी आरोप है कि सोनू बर्मन ने गालियां देनी शुरू कर दी।

लड़की की मां के साथ मारपीट

गालीगलौच की आवाज सुनकर निभा की मां दीपा कुर्रे जब वहां पहुंची तो आरोप है कि उनसे भी सोनू ने गाली-गलौज की। इतना ही नहीं घूंसों से पीटने भी लगा। इस दौरान उसकी पत्नी भी पहुंच गई और उसने भी लड़की की मां के बाल पकड़ की मारपीट की। मारपीट से दीपा की आंख के पास चोट लगी है। इस बीच आसपास रहने वाले लोग पहुंच गए और बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

ये भी पढ़ें: तो किसान बंद कराएंगे माॅल और पेट्रोल पंप, सरकार को दी ये बड़ी चेतावनी

Ashiki

Ashiki

Next Story