×

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसा, कार और ट्रक में हुई टक्कर, 4 की मौत

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बुधवार सुबह भीषड़ सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक कोरबा में कार और ट्रक के बीच में टक्कर हो गई है। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 10 May 2023 10:51 AM GMT (Updated on: 10 May 2023 11:41 AM GMT)
Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसा, कार और ट्रक में हुई टक्कर, 4 की मौत
X
ट्रक और कार में आमने सामने टक्कर ( सोशल मीडिया)

Chhattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बुधवार सुबह भीषड़ सड़क हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक कोरबा में कार और ट्रक के बीच में टक्कर हो गई है। जिसमें चार लोगों की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों कार से को बाहर निकाला। मृतकों में पति पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं।

हादसे में पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत

जानकारी के मुताबिक कोरबा जनपद के मोरगा चौकी क्षेत्र के फॉरेस्ट बेरियर के पास तेज रफ्तार कार और ट्रक में आमने सामने टक्कर हो गई। जिससे कार सवार पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये घटना बुधवार सुबह पांच बजे के करीब हुई। हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शवों को कार से बाहर निकाला।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ इकठ्ठा हो गई। हादसे की सूचना तुरंत मोरगा चौकी इंचार्ज को दी गई। मोरगा चौकी प्रभारी ने बताया कि मृतक मनोज कुमार तिर्की अम्बिकापुर के रहने वाले थे। वे जगदलपुर में सरकारी विभाग में कार्यरत थे। अंबिकापुर से जगदलपुर की ओर जाते समय यह हादसा हुआ है। वहीं ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज की उसकी तलाश की जा रही है।

स्कॉर्पियो पलटी, 3 महिलाओं की मौत

बता दें कि छत्तीसगढ़ के जगदलपुल में कल यानी कि (9 मई) को हादसा हो गया था। जगदलपुर के किलेपाल में एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई थी। जिसमें तीन महिलाओं का मौत हो गई थी, वहीं चार लोग घायल भी हो गए थे। ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए बीजापुर से जगदलपुर जा रहे थे, लेकिन रास्त में गाड़ी का टायर फट गया जिसके बाद कार एक पेड़ से टकरा गई। जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भीषण हुआ था कि गाड़ी का टायर फटने के बाद गाड़ी दो से तीन बार पटल गई, इसके बाद पेड़ से टकराई थी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story