×

सुशांत की मौत से आहत छात्रा ने की आत्महत्या, पहले देखी थी एक्टर की ये फिल्म

छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी।

Newstrack
Published on: 23 July 2020 1:47 PM GMT
सुशांत की मौत से आहत छात्रा ने की आत्महत्या, पहले देखी थी एक्टर की ये फिल्म
X

मुंबई: एक ऐसी घटना जिसको भुला पाना किसी के लिए भी मुश्किल लग रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। कम समय में ही सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बहुत सारे फैन बना लिए थे। उनकी फैन की दीवानगी इस कदर है कि उनकी मौत से लोग सदमें में हैं। युवाओं पर इसका असर भी दिख जाता है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई में देखने को मिला है। जहां खुद को सुशांत की फैन बताने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दु:खी थी

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या नाबालिग छात्रा काफी दु:खी थी। छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी आहत थी। अपने पसंदीदा अभिनेता का इस तरह से जाना उसे अच्छा नहीं लगा जिसकी वजह से वह अपना जीवन खत्म कर रही है।

भिलाई पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली छात्रा सबसे बड़ी थी। बुधवार सुबह मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी। यह जानकारी परिवार वालों से पूछताछ के बाद मिली है।

ये भी देखें: कोरोना काल में गन्ना विभाग की नई पहल, किसानों को ऐसे भेजी जाएंगी पर्चियां

सुशांत की फिल्म छिछोरे देखने के बाद छात्रा ने की आत्महत्या

पूछताछ में यह भी पता चला है कि सातवीं की छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी। इसके बाद उसने पिता के साथ छिछोरे को लेकर चर्चा भी की थी। पिता ने बताया कि उन्होंने भी कुछ देर बेटी के साथ बैठकर छिछोरे देखी थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को बाजार चलने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया।

छात्रा के पिता के रोने पर पड़ोसी पहुंचे

पिता शाम को पांच बजे के करीब घर का सामान लेने के लिए बाजार चले गए। जब वे लौटकर आए तो हैरान रह गए। उनकी बेटी फंदे पर झूल रही थी। पिता के रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां जुट गए। वे छात्रा को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर गए। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें: मछली खाना पड़ गया भारी: पेट में निकले करोड़ों अंडे, डॉक्टर भी हुए हैरान

वहीं दूसरी तरफ मृतका की मां का कहना है कि छात्रा सुशांत की मौत से बाद लगातार वो उसके गाने सुनती रहती थी। वो चैनलों पर सुशांत से जुड़ी खबरों को तलाशती रहती थी। हालांकि घरवालों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि छात्रा अवसाद में है और वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी।

Newstrack

Newstrack

Next Story