×

पेंटर प्रणव बालासुब्रमण्य ने पैरों से दिया CM को दान की राशि, वायरल हुई तस्वीर

कहते हैं जहां चाह होती है वहां राह खुद ब खुद निकल जाता है और कोई भी कमोजरी आपको मंजिल तक पहुंचनें रोड़ा नहीं दे सकता है। कुछ ऐसा ही प्रणव बालासुब्रमण्य ने के लिए कह सकते है। केरल के अलथुर में रहने वाले प्रणव बालासुब्रमण्यन इन दिनों चर्चा में हैं।

suman
Published on: 14 Nov 2019 4:17 AM GMT
पेंटर प्रणव बालासुब्रमण्य ने पैरों से दिया CM  को दान की राशि, वायरल हुई तस्वीर
X

कहते हैं जहां चाह होती है वहां राह खुद ब खुद निकल जाता है और कोई भी कमोजरी आपको मंजिल तक पहुंचनें रोड़ा नहीं दे सकता है। कुछ ऐसा ही प्रणव बालासुब्रमण्य ने के लिए कह सकते है। केरल के अलथुर में रहने वाले प्रणव बालासुब्रमण्यन इन दिनों चर्चा में हैं। इनकी खासियत है कि ये पैरों से पेंटिंग बनाते हैँ। ये पैरों से पेंटिंग बनाने वाले दिव्यांग चित्रकार है।

यह पढ़ें...वैश्विक मंदी के बावजूद ब्रिक्स देशों ने आर्थिक विकास को गति दी है: पीएम मोदी

प्रणव ने केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से कुछ दिन पहले मुलाकात की थी। इस मुलाकात की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मुख्यमंत्री विजयन से मुलाकात के बाद प्रणव ने हाल ही में एक रियलिटी शो में जीती गई पूरी राशि चेक के माध्यम से केरल के बाढ़ राहत कोष के लिए दे दी। बता दें कि प्रणव के जन्म से दोनों हाथ नहीं हैं। वह अपने पैरों से पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर समेत कई लोगों की पेंटिंग बना चुके हैं।



यह पढ़ें...महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन से BJP को सबसे ज्यादा नुकसान- अमित शाह

प्रणव ने अपने पैर से सीएम को चेक भेंट किया। सीएम ने चेक लेकर उनके पैरों से हैंड शेक किया। इस मौके परर प्रणव ने पैर से मोबाइल थामकर सीएम के साथ सेल्फी भी ली। प्रणव के इस जज्बे से सीएम विजयन भी प्रभावित हुए और प्रशंसा की। सिर्फ यही नहीं सीएम विजयन ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस मुलाकात की तस्वीरें भी अपलोड कीं।

suman

suman

Next Story