×

बच्चा 1.5 लाख रुपये लेकर पहुंचा गोवा, माता-पिता की फटकार से उठाया ये कदम

एक रिपोर्ट के अनुसार 14 साल का ये लड़का 10वीं क्लास में पढ़ता है। पढ़ाई न करने की वजह से उसके घरवालों ने उसे डांट लगाई। जिसके बाद गुस्से में वो घर से भाग गया।

Newstrack
Published on: 29 Dec 2020 10:19 AM GMT
बच्चा 1.5 लाख रुपये लेकर पहुंचा गोवा, माता-पिता की फटकार से उठाया ये कदम
X
बच्चा 1.5 लाख रुपये लेकर पहुंचा गोवा, माता-पिता की फटकार से उठाया ये कदम (PC: social media)

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा से एक चौकने वाली खबर आ रही है। 14 साल के एक लड़के को घर वालों ने पढ़ाई के लिए डांट लगाई तो वो घर से पैसे लेकर भाग गया। जिसके बाद उसने गोवा के नाइट क्लब में पार्टी की। इसके बाद पैसे खत्म हो गए तो उसने घर की तरफ वापस जाने का प्लान बना लिया। शनिवार को पुलिस की मदद से उस लड़के को उसके घर तक पहुंचाया गया।

ये भी पढ़ें:सस्ता LPG Cylinder: पेटीएम से बुक करें उठायें फायदा, यहां जानें पूरी डिटेल

एक रिपोर्ट के अनुसार

एक रिपोर्ट के अनुसार 14 साल का ये लड़का 10वीं क्लास में पढ़ता है। पढ़ाई न करने की वजह से उसके घरवालों ने उसे डांट लगाई। जिसके बाद गुस्से में वो घर से भाग गया। वो ट्रेन से गोवा जाना चाहता था लेकिन आधार कार्ड न होने की वजह से उसे टिकट नहीं मिली। जिसके बाद वो बस स्टैंड पहुंच गया। वडोदरा से पहले वो पुणे पहुंचा और फिर दूसरी बस पकड़ कर गोवा पहुंच गया।

ये भी पढ़ें:UP: अखिलेश यादव बोले- सपा सरकार बनने पर वापस लिए जाएंगे सभी फर्जी मुकदमे

पुलिस के मुताबिक

पुलिस के मुताबिक 14 साल के लड़के ने डेढ़ लाख रुपये गोवा के एक नाइक क्लब में खर्च कर दिए। लेकिन जैसे ही उसके सारे पैसे खर्च हुए उसने वापस गुजरात लौटने का प्लान बनाया। जिसके बाद लड़के ने पुणे में एक नई सिम खरीदी। लेकिन जैसे ही उसने अपने मोबाइल में नया सिम कार्ड लगाया पुणे की पुलिस ने उसका लोकेशेन ट्रैक कर लिया और गुजरात से पुलिस की टीम उसे पकड़ने के लिए पुणे पहुंची। 25 दिसंबर को लड़के को उसे घर वालों को सौंप दिया गया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story