×

लॉकडाउन के बीच सड़क पर निकलीं ममता, चलती गाड़ी से किया ये काम

मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी सड़क पर निकल कर लोगों को लाउड स्पीकर के जरिये लॉकडाउन का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहीं हैं।

Shivani Awasthi
Published on: 24 April 2020 5:58 AM GMT
लॉकडाउन के बीच सड़क पर निकलीं ममता, चलती गाड़ी से किया ये काम
X

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी ने कोरोना वायरस से अपने राज्य के लोगों को बचाने के लिए जागरूक करने का काम खुद से शुरू कर दिया है। इसके लिए वह सड़क पर निकल कर लोगों को लाउड स्पीकर के जरिये लॉकडाउन का पालन करने और सुरक्षित रहने की अपील कर रहीं हैं।

लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक करने के लिए सड़क पर आईं ममता

दरअसल, कोलकाता के मौलाली इलाके में गुरूवार को सीएम ममता बेनर्जी पहुंची। वैसे तो ये क्षेत्र काफी स्वस्थ रहता है लेकिन लॉकडाउन के कारण इन दिनों यहां सन्नाटा दिखता है। ममता यहां पहुंची लेकिन अपनी एसयूवी से नहीं उतरी। उन्होंने हाथ में माइक ले रखा था, वहीं सफेद रंग का मास्क लगा रखा था।

कार से ही माइक लेकर लोगों को किया सम्बोधित

लाउड स्पीकर के जरिये ममता ने कार से ही लोगों को सम्बोधित करना शुरू कर दिया। उन्होंने बंगाली में कहा कि वह ममता बेनर्जी है और उन लोगों से मिलने आई हैं। ममता ने ये भी कहा कि वह कार से नहीं उतर सकती, इसलिए वह इसी तरह सबसे बात करेंगी।

ये भी पढ़ेंः दुनिया के स्वास्थ्य मंत्रियों की बैठक, भारत ने कोरोना के खिलाफ दिखाई अपनी ताकत

क्या बोली ममता

ममता ने कहा, 'लॉकडान चल रहा है। आपकी दुकानें बंद हैं। लोगों के पास को कोई काम नहीं हैं, लेकिन सभी सहयोग कर रहे हैं।' उन्होंने अपील की कि कुछ और ​दिन इस कष्ट को सहन करें, जब तक कि कोरोना को हरा नहीं दिया जाता। ममता ने कहा,'ये केवल आपके सहयोग से संभव होगा। सरकार आपके साथ है।'

बंगाल में कोरोना वायरस से हालात

गौरतलब है कि देश भर में कोरोना ग्रस्त राज्यों में पश्चिम बंगाल 12वें या 13वें नंबर पर है। यहां अब तक कोरोना मरीजों की कुल संख्या 456 है, वहीं इस महामारी से 15 लोगों की जान जा चुकी है। इसके अलावा आरोप है कि मरीजों की ज्यादा संख्या को छिपाने के लिए राज्य में कोरोना टेस्ट कम हो रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story