×

मोदी को इस मुद्दे पर क्यों फॉलो कर रहे नीतीश, क्या करने का है उनका इरादा

17 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन है। लोग एक-दूसरे दूरी बनाए हैं। राजनीति से जुड़े लोग भी दूरी बनाए है। लेकिन इस हालात में भी  बिहार के सीएम पीएम मोदी की राह पर चलने की कोशिश कर रहे है। नीतीश कुमार मौजूदा हालात में भी  लगातार राजनीतिक हस्तियों का हाल-चाल जानते रहे हैं।

suman
Published on: 5 May 2020 3:49 AM GMT
मोदी को इस मुद्दे पर क्यों फॉलो कर रहे नीतीश, क्या करने का है उनका इरादा
X

पटना 17 मई तक पूरे देश में लॉकडाउन है। लोग एक-दूसरे दूरी बनाए हैं। राजनीति से जुड़े लोग भी दूरी बनाए है। लेकिन इस हालात में भी बिहार के सीएम पीएम मोदी की राह पर चलने की कोशिश कर रहे है। नीतीश कुमार मौजूदा हालात में भी लगातार राजनीतिक हस्तियों का हाल-चाल जानते रहे हैं।

आज यानि मंगलवार को सीएम नीतीश सभी राजनीतिक दलों के नेताओं या वरिष्ठ विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत करेंगे। दोपहर बाद साढ़े चार बजे से यह बातचीत शुरू होगी। इसमें विधानसभा अध्यक्ष विजय चौधरी के साथ ही डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी शामिल रहेंगे।

यह पढ़ें...Live: राहुल गांधी कर रहे अभिजीत बनर्जी संग आर्थिक संकट पर बातचीत

जिन नेताओं से सीएम बातचीत करेंगे उनमें मुख्य विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव और अब्दुलबारी सिद्दीकी, भाजपा से मंत्री डॉ. प्रेम कुमार और मंत्री मंगल पांडेय, कांग्रेस से सदानंद सिंह, लोजपा से राजू तिवारी पूर्व सीएम जीतन राम मांझी गया से, माले विधायक दल के नेता महबूब आलम कटिहार से जुड़ेंगे।

यह पढ़ें...केजरीवाल सरकार का बड़ा एलान, ई-रिक्शा मालिकों को मिलेगा इतना पैसा

इस बातचीत में कोरोना से बचाव के लिए राज्य में किये जा रहे कामों की जानकारी भी देंगे। साथ ही वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग में शामिल नेताओं से उनके सुझाव और फीडबैक लिए जानेंगे। इससे पहले रविवार को भी मुख्यमंत्री ने विधायकों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़कर फीडबैक ली थी। मई के पहले दिन सीएम ने कोरोना रोकथाम के लिए किये जा रहे प्रयासों का जायजा लिया था।

suman

suman

Next Story