कैबिनेट मंत्री ने बढ़ाई सरकार की मुसीबत, CM समेत 9 मिनिस्टर्स क्वारंटाइन में गए

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने पूरी सरकार को मुश्किल में डाल दिया है। कैबिनेट मंत्री समेत उनकी पत्नी अमृता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए। उसके साथ ही सरकार के नौ मंत्री भी क्वारंटाइन में चले गए हैं।

देहरादून: उत्तराखंड में कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने पूरी सरकार को मुश्किल में डाल दिया है। कैबिनेट मंत्री समेत उनकी पत्नी अमृता के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। इसके बाद मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए। उसके साथ ही सरकार के नौ मंत्री भी क्वारंटाइन में चले गए हैं।

कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत 22 लोग कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत 22 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके उनकी पत्नी अमृता समेत दोनो बेटे और बहुएं भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनके एक बेटे की रिपोर्ट पर संशय होने पर सैंपल दोबारा लिया जा सकता। वहीं, कर्मचारियों के सैंपल में 17 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि बारह की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में कल से दौड़ेंगी रोडवेज की बसें, यात्रियों को करना होगा इन नियमों का पालन

कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा-

आपको बता दें कि शनिवार को उनकी पत्नी अमृता रावत कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थी, जिसके बाद उनके सैंपल लिए गए थे। सरकार के प्रवक्ताि और कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने कहा कि अब स्वास्थ्य विभाग की जो भी गाइडलाइन होगी, मंत्री और अधिकारी उसका अनुपालन करेंगे।

ये भी पढ़ेंः GST काउंसिल की 40वीं बैठक इस दिन, टैक्स को लेकर हो सकता है ये फैसला

सीएम त्रिवेंद्र रावत समेत नौ मंत्री क्वारंटाइन में

गौरतलब है कि शुक्रवार को सचिवालय में आयोजित कैबिनेट बैठक में मंत्री सतपाल महाराज शामिल हुए थे। इस बैठक में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत कई अन्य मंत्री भी मौजूद रहे। इसके अलावा सतपाल महाराज ने पर्यटन विभाग की बैठक में भी मौजूद रहे थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।