×

सीओ की फटकार ,सड़क को बना दोगे मयखाना तो कैसे गुजरेंगी महिलाएं

अगर तुम्हारे घर की मां, बहन परिवार की महिलाओं को इस रास्ते से निकलने को कहोगे तो क्या वो निकलेगी। अगर 10 शराबी सड़क पर खड़े होकर शराब पिएंगे तो क्या घर की महिलाएं निकल पाएंगी। क्या लगता है की वह महिलाएं अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगी।

Shraddha Khare
Published on: 22 Feb 2021 8:17 AM GMT
सीओ की फटकार ,सड़क को बना दोगे मयखाना तो कैसे गुजरेंगी महिलाएं
X
सीओ की फटकार ,सड़क को बना दोगे मयखाना तो कैसे गुजरेंगी महिलाएं

नई दिल्ली : पुलिस को हमेशा आपने देखा होगा किसी न किसी दंड को देकर लोगों को सजा दी है। लेकिन इस बार एक सीओ का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ लोगों को सार्वजिक जगह पर शराब पीने को लेकर कई बाते बताई है जिससे न सिर्फ इन लोगों को बल्कि ऐसे कई लोगों को एहसास दिलाया है कि वह इस गलती को करने से पहले 100 बार सोचेंगे।

सार्वजनिक तौर पर शराब पीते लोगों को कही यह बात

सीओ ने कुछ लोगों को सार्वजनिक तौर पर शराब पीते पकड़ा। उन्होंने शराब पीने वाले लोगों के नाम को पूछा और कहा कि अगर तुम्हारे घर की मां, बहन परिवार की महिलाओं को इस रास्ते से निकलने को कहोगे तो क्या वो निकलेगी। अगर 10 शराबी सड़क पर खड़े होकर शराब पिएंगे तो क्या घर की महिलाएं निकल पाएंगी। क्या लगता है की वह महिलाएं अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगी। क्या उन पर कमेंटबाजी नहीं होगी।

जो सिस्टम बना है उसके तहत शराब पीजिए

सीओ ने इन सार्वजनिक तौर पर शराब पीने को लेकर कहा कि आपके घर में छोटा बच्चा होगा, उसे कितनी उम्मीद होगी अपने पापा से, लेकिन उसके पापा क्या कर रहे हैं। यह वीडियो इसलिए बनाया जा रहा है कि जिससे यह आपके घर तक जाए। आपकी पत्नी देखेगी , आपके ससुराल वाले देखेंगे , परिवार वाले देखेंगे ,जिस स्कूल में बच्चा पड़ता होगा उस स्कूल के प्रिंसिपल देखेंगे। इसके बाद सीओ ने कहा कि मैंने शराब पीने को मना नहीं किया है लेकिन जो सिस्टम बना है उसके तहत पीजिए।

ये भी पढ़े.......यूपी: घर से निकलने से पहले वित्त मंत्री ने बजट ब्रीफकेस साथ रखकर की पूजा

सीओ ने मानव की तरह सार्वजनिक तौर पर शराब पीने वालों को दिया निर्देश

सार्वजनिक तौर पर शराब पीने को लेकर सीओ ने कहा कि अभी आप वाहन चलकर जाएंगे। रास्ते में एक्सीडेंट भी हो सकता है। आपकी पत्नी अपनी चूड़ियां तोड़ेगी। आपका छोटा बच्चा सोचेगा उसके पापा कमाने गए थे। अगर सरकारी सर्विस में होंगे तो बाबू चक्कर लगाएगा। घर परिवार वाले रास्ता छोड़ देंगे। आपकी पत्नी अपने बच्चे को लेकर दर - दर की ठोखर खाएंगी। उसका दूसरा नाम मध्यविदेश। उसके बाद सीओ ने कहा " ना मानो तो कर देखो जिसने - जिसने किया उसका घर देखो। " इससे ज्यादा कोई आपको समझा नहीं सकता। अगर आप मानव होंगे तो सार्वजनिक स्थल पर यह काम नहीं करेंगे। अगर दानव होंगे तो दुबारा मिलेंगे दानव वाला व्यवहार करेंगे।

[video width="426" height="234" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/02/viral-video.mp4"][/video]

ये भी पढ़े.......गोलीबारी से कांपे लोग: भयानक हमले से दहला अमेरिका, 3 की मौत, 2 घायल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story