×

ठंड और कोहरे से ठिठुरा उत्तर भारत, कई फ्लाइट लेट, तो ये ट्रेनें हुई रद्द

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते दो दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड के प्रकोप से कल भी दिल्ली में लोग ठिठुरते नजर आए।

Roshni Khan
Published on: 21 Dec 2019 3:54 AM GMT
ठंड और कोहरे से ठिठुरा उत्तर भारत, कई फ्लाइट लेट, तो ये ट्रेनें हुई रद्द
X

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बीते दो दिनों से कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ठंड के प्रकोप से कल भी दिल्ली में लोग ठिठुरते नजर आए। आपको बता दें कि, दिल्ली में सर्दी ने पिछले 22 सालों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। देश की राजधानी में ठंड का पारा रोजाना नए रिकॉर्ड बना रहा है। यहां पर इस सीजन के ठंडे दिन शुरू हो गए है। यहां शनिवार को भी कोहरे की चादर छाई रही। दिल्ली का पारा गिर गया, जिसकी वजह से मौसम ज्यादा ठंड हो गया है।

ये भी देखें:आपके हाथ में है शनिदोष का निवारण, बस आलस छोड़ करना होगा थोड़ा सा उपाय

दिल्ली-NCR में कोहरे की वजह से सड़कों पर दूर का कम दिखाई दे रहा था जिस वजह से लोग सुबह गाड़ियां धीरे-धीरे चला रहे थे। बढ़ती ठंड और कोहरे की वजह से बहुत सारी ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं। कोहरे की वजह से फ्लाइट ऑपरेशन भी प्रभावित हुआ है। कोहरे को देखते हुए बहुत सारी ट्रेनें कैंसल की जा चुकी हैं। वहीं कुछ ट्रेनों को और भी कैंसल करना पड़ रहा है। बहुत सी ट्रेनों के टाइम में भी चंजेस किए गए है।

ये भी देखें:उत्तर प्रदेश में बिजनौर, फिरोजाबाद और चंदौली में अगले आदेश तक इंटरनेट सेवा बंद

फ्लाइट इंडिगो ने ट्वीट करके कहा है कि 'एयरपोर्ट के लिए घर से निकलने से पहले एक बार फ्लाइट का स्टेटस जरूर चेक कर लें क्योंकि खराब मौसम की वजह से फ्लाइट ऑपरेशन प्रभावित है'। एयरलाइन से ट्विटर और फेसबुक पर भी कॉन्टैक्ट किया जा सकता है। स्पाइसजेट और गो एयर जैसी फ्लाइट कंपनी ने भी यही सलाह दी है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story