×

ये कांग्रेसी नेता अभिनंदन की मूंछ को 'राष्ट्रीय' घोषित कराके ही मानेगा

विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी के चलते उनकी मूंछों पर चर्चा अभी तक बंद नहीं हुई है। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी उनकी तारीफ करते हुए कई बातें कहीं। उन्होंने अभिनंदन के साहस और शौर्य को देखते हुए उन्हें वीरता का पुरस्कार देने की वकालत की।

Aditya Mishra
Published on: 24 Jun 2019 11:11 AM GMT
ये कांग्रेसी नेता अभिनंदन की मूंछ को राष्ट्रीय घोषित कराके ही मानेगा
X

नई दिल्ली: विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी के चलते उनकी मूंछों पर चर्चा अभी तक बंद नहीं हुई है। लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी उनकी तारीफ करते हुए कई बातें कहीं। उन्होंने अभिनंदन के साहस और शौर्य को देखते हुए उन्हें वीरता का पुरस्कार देने की वकालत की। चौधरी ने यहां तक कहा कि उनकी मूंछ को राष्ट्रीय मूंछ की पहचान मिलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें...मोदी पर अभद्रता की सीमा लांघ गई कांग्रेस, सदन में बोल डाला कुछ ऐसा…

लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विंग कमांडर की बहादुरी की तारीफ करते हुए कहा कि अभिनंदन वर्तमान का शौर्य और साहस पूरे देश के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा, 'अभिनंदन वर्तमान को उनकी वीरता के लिए पुरस्कार मिलना चाहिए। उनकी मूंछों को राष्ट्रीय मूंछ भी घोषित करना चाहिए।' बता दें कि अभिनंदन की मूंछों की तारीफ सोशल मीडिया पर भी कई बार हो चुकी है।

ये भी पढ़ें...क्या सिद्धू बनना चाहते हैं कांग्रेस अध्यक्ष! या फिर चाहिए ये पद?

पाकिस्तान की कैद में तीन दिन रहने के बाद जब विंग कमांडर भारत लौटे तो वाघा बॉर्डर पर उनके स्वागत के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। कुछ दिन पहले एयरबेस पर उनके साथियों के साथ सेल्फी का विडियो खूब वायरल हुआ था। पाकिस्तान की सीमा में घुसकर लड़ाकू विमान F-16 को ढेर करने वाले अभिनंदन के शौर्य की जमकर सराहना हुई थी।

ये भी पढ़ें...रोशन बेग को कांग्रेस नेताओं पर उंगली उठाना पड़ा भारी, पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story