कांग्रेस नेता के सीने पर बदमाशों ने चलाई कई राउंड गोलियां, मौत

मध्यप्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को कांग्रेस नेता और पार्षद की उन्हीं के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस नेता का नाम धर्मेंद्र सोनकर है। पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर में गुरुवार को कांग्रेस नेता और पार्षद की उन्हीं के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। कांग्रेस नेता का नाम धर्मेंद्र सोनकर है। पुलिस अज्ञात हमलावरों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसर, गुरुवार को कर्फ्यू के दौरान पुलिस व्यवस्था सख्त होने के बावजूद कांग्रेस नेता की हत्या का मामला सामने आया है। दिनदहाड़े हुई हत्या से क्षेत्र में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता और वार्ड पार्षद की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस अज्ञात हमलावारों को तलाश रही है।

इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

हनुमानताल स्थित भानतलैया क्षेत्र में दोपहर के वक्त गोली चलने से अफरा-तफरी मच गई। क्षेत्र के ही पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेंद्र सोनकर अपने घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठे थे।

इसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। वहीं आसपास के लोगों ने धर्मेंद्र सोनकर को गंभीर हालत में सिटी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।\

ये भी पढ़ें…लखनऊ: बसपा नेता हत्या मामले में आरोपी विनोद गहलोत हापुड़ से गिरफ्तार

धर्मेंद्र के सीने और पेट में लगी थी गोली

हमले के दौरान धर्मेंद्र सोनकर के सीने और कमर में गोली लगी थी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद गोली की आवाज सुन परिजन घर के बाहर पहुंचे तो धर्मेंद्र लहूलुहान हालत में नीचे गिरे पड़े।

उन्हें तत्काल परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से सिटी अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात के बारे में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हमले के आरोपी की पहचान मोनू सोनकर के रूप में कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UP: मऊ में सपा नेता बिजली यादव की गोली मारकर हत्या