इस कांग्रेसी नेता का बड़ा बयान- कमलेश तिवारी के बाद हो सकती है मेरी हत्या

कांग्रेस नेता व प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा कि आज कमलेश तिवारी की हत्या हुई है कल मेरी भी हत्या की जा सकती है। प्रमोद कृष्णन ने भाजपा की मौजूदा प्रदेश सरकार को हत्यारों की सरकार, बलात्कारियों की सरकार , व्यभिचारियों की सरकार और भ्रष्टाचारियों की सरकार करार देते हुए

बाराबंकी: हिन्दू वादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या आज खबरों की सुर्खियां में छाया रहा, इस मसले पर पक्ष-विपक्ष के नेताओं की तरह-तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है, इसी बीच कांग्रेस प्रवक्ता का बयान आया है, जिसे सुन सभी हैरान रह गये…

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

आचार्य प्रमोद कृष्णन ने कहा…

कांग्रेस नेता व प्रवक्ता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि आज कमलेश तिवारी की हत्या हुई है कल मेरी भी हत्या की जा सकती है। प्रमोद कृष्णम ने भाजपा की मौजूदा प्रदेश सरकार को हत्यारों की सरकार, बलात्कारियों की सरकार , व्यभिचारियों की सरकार और भ्रष्टाचारियों की सरकार करार देते हुए जम कर कोसा।

यह भी पढ़ें. कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाएं

जैदपुर विधानसभा उपचुनाव…

बाराबंकी की जैदपुर विधानसभा उपचुनाव में आज कांग्रेस प्रत्याशी तनुज पुनिया के समर्थन में हिन्दू चेहरे के रूप में विख्यात कांग्रेसी नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम पहुंचे।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

पत्रकारों से बातचीत के दौरान आचार्य ने कहा कि यह सरकार बलात्कारियों की सरकार है , व्यभिचारियों की सरकार है , भ्रष्टाचारियो की सरकार है और सबसे बड़ा यह हत्यारो की सरकार है आज कमलेश तिवारी की हत्या हुई है कल मेरी भी हत्या हो सकती है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि वह कमलेश तिवारी हत्या काण्ड की निष्पक्ष जांच की मांग करते हैं और इस हत्याकाण्ड में जो भी दोषी हो उसको कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाए। इस हत्याकाण्ड की जितनी निन्दा की जाए उतना कम है और निन्दा करनी भी चाहिए।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला