कांग्रेस की इस दिग्गज नेता ने कहा- भाजपा कॉमेडी सर्कस न चलाए

उल्लेखनीय है कि, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अर्थशास्त्र के लिए 2019 के नोबेल पुरस्कार के लिए चुने गए भारतीय-अमेरिकी अभिजीत बनर्जी को लेफ्ट (वामपंथ) की ओर झुकाव वाला बताया था, पीयूष गोयल ने कहा कि मैं अभिजीत बनर्जी को नोबेल पुरस्कार जीतने की बधाई देता हूं, आप सभी जानते हैं

यह भी पढ़ें. नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है, इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा इकोनॉमी सुधारें, कॉमेडी सर्कस न चलाएं।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिक्रिया…

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बीते दिनों नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी को लेफ्ट (वामपंथ) की ओर झुकाव वाला बताया था, बताते चलें कि पीयूष गोयल के इस बयान पर कांग्रेस की दिग्गज नेता व महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा की प्रतिक्रिया आई है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

प्रियंका वाड्रा ने ट्वीट करते हुए बीजेपी नेताओं को कहा कि इकोनॉमी ढह रही है और आपका काम उसको सुधारना है न कि कॉमेडी सर्कस चलाना।

उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं को जो काम मिला है उसको करने की बजाय दूसरों की उपलब्धियों को झुठलाने में लगे हैं। नोबेल पाने वाले ने अपना काम ईमानदारी से किया, नोबेल जीता।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

पीयूष गोयल ने कहा था ये…

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

उल्लेखनीय है कि, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने अर्थशास्त्र के लिए 2019 के नोबेल पुरस्कार के लिए चुने गए भारतीय-अमेरिकी अभिजीत बनर्जी को लेफ्ट (वामपंथ) की ओर झुकाव वाला बताया था, पीयूष गोयल ने कहा कि मैं अभिजीत बनर्जी को नोबेल पुरस्कार जीतने की बधाई देता हूं, आप सभी जानते हैं कि उनकी सोच पूरी तरह लेफ्ट की ओर झुकाव वाली है।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इसके साथ ही पीयूष गोयल ने आगे कहा कि अभिजीत बनर्जी ने कांग्रेस द्वारा प्रस्तावित ‘न्याय’ योजना का समर्थन किया और भारत की जनता ने उनकी सोच को नकार दिया।

यह भी पढ़ें. ओह तेरी! पत्नी कहेगी पति से, बिस्तर पर ‘ना बाबा ना’

आपको बता दें अभिजीत बनर्जी ने हाल ही में कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था डगमगा रही है और इस समय उपलब्ध आंकड़े बहुत जल्द देश की अर्थव्यवस्था के उबरने का आश्वासन नहीं देते।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

बता दें कि 2019 का इकोनॉमिक्स का नोबेल भारतीय मूल के अभिजीत बनर्जी, उनकी पत्नी एस्थर डुफ्लो और माइकल क्रेमर को दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लड़कियों को पसंद ये! बताती नहीं पर हमेशा ही खोजती हैं ये चीजें

इससे पहले 1998 में अमर्त्य सेन को इकोनॉमिक्स का नोबेल दिया गया था, अभिजीत, एस्थर और माइकल को वैश्विक गरीबी कम करने की दिशा में किए गए प्रयासों के लिए यह पुरस्कार दिया गया है।