नहीं सुधरेगा पाकिस्तान! दे रहा इस कायराना हरकत को अंजाम

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों ने सेब से भरे एक ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया था, लेकिन स्थानीय नागरिकों के विरोध के चलते आतंकियों के मंसूबे सफल नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले थे।

indian army

indian army

कश्मीर: सीमा पार से आतंकवादियों की एक और नापाक हरकत सामने आई है, बड़ी खबर आ रही है कि जम्मू-कश्मीर के बारामुला में आतंकवादियों ने इलाके के एक दुकानदार को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए।

यह भी पढ़ें.  अरे ऐसा भी क्या! बाथरूम में लड़कियां सोचती हैं ये सब

army5

घटना की खबर मिलते ही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों की तलाश के लिए इलाके सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं दुकानदार को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें.  झुमका गिरा रे…. सुलझेगी कड़ी या बन जायेगी पहेली?

लगातार दे रहे घटना को अंजाम…

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में आतंकियों ने सेब से भरे एक ट्रक को आग के हवाले करने का प्रयास किया था, लेकिन स्थानीय नागरिकों के विरोध के चलते आतंकियों के मंसूबे सफल नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि इसके बाद आतंकी वहां से भाग निकले थे।

यह भी पढ़ें. लड़की का प्यार! सुधरना है तो लड़के फालो करें ये फार्मूला

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से आतंकियों की ओर से दहशत फैलाने के लिए सेब कारोबारियों को निशाना बनाया जा रहा है।

यह है पूरा मामला…

गुरुवार देर शाम सोपोर की फल मंडी से सटे एक इलाके में कुछ स्थानीय लोग सेब की पेटियों को एक ट्रक में लोड कर रहे थे। अचानक वहां पहुंचे आतंकियों ने डराने धमकाने के साथ ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें. असल मर्द हो या नहीं! ये 10 तरीके देंगे आपके सारे सवालों के सही जवाब

इससे सेब की कुछ पेटियों को ही नुकसान पहुंच सका। स्थानीय नागरिकों ने आग पर काबू पा लिया। इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
तीन दिन में तीन हत्याएं

इससे पूर्व सोमवार शाम को शोपियां जिले में आतंकियों ने राजस्थान के शरीफ खान नामक राजस्थान के एक ट्रक ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसके बाद आतंकियों ने सेब से भरे ट्रक जला दिया था।

यह भी पढ़ें.  होंठों का ये राज! मर्द हो तो जरूर जान लो, किताबों में भी नहीं ये ज्ञान

आतंकियों के नापाक हरकत लगातार जारी…

बता दें कि आतंकियों ने बुधवार शाम को ट्रेंज शोपियां में चरणजीत सिंह और संजीव कुमार नामक दो सेब व्यापारियों को गोलियों का निशाना बनाया, जिसमें चरणजीत की मौत हो गई जबकि संजीव गंभीर रूप से घायल हैं।

इसके साथ ही आंतकियों ने इसी दिन दोपहर को पुलवामा के निहामा में ईंट के भट्ठे पर काम करने वाले छत्तीसगढ़ के एक मजदूर सेठी साही की हत्या कर दी थी। इन घटनाओं के बाद सुरक्षाबलों ने और चौकसी बढ़ा दी है।

army

यह भी पढ़ें. बेस्ट फ्रेंड बनेगी गर्लफ्रेंड! आज ही आजमाइये ये टिप्स

बता दें कि सीमा पार से आतंकवादियों ने लगातार घटनाओं को अंजाम देने की कोशिश में हैं, केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा, आर्टिकल 370 को हटाये लगभग दो महिने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन जम्मू-कश्मीर को लेकर पाकिस्तान की चाहत कम नहीं हो रही है, प्रतिदिन सीमापार से नई-नई चाल चली जा रही है।