×

कांग्रेस में शोक की लहर: सतीश शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, राहुल गांधी ने दिया कंधा

गांधी परिवार के करीबी रहे कैप्टन सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे और उन्हें कंधा भी दिया। आपको बता दें कि कैप्टन सतीश शर्मा का इसी 17 फरवरी को 73 साल की उम्र में गोवा में निधन हो गया था।

Shreya
Published on: 19 Feb 2021 5:57 AM GMT
कांग्रेस में शोक की लहर: सतीश शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, राहुल गांधी ने दिया कंधा
X
सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल हुए राहुल गांधी, दिया कंधा

नई दिल्ली: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज कैप्टन सतीश शर्मा (Capt. Satish Sharma) का बुधवार को निधन हो गया। आज उनका अंतिम संस्कार किया गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) समेत अन्य कई बड़े नेताओं ने सतीश शर्मा को श्रद्धांजलि दी है।

सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल हुए राहुल गांधी

वहीं पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी समेत पूरे गांधी परिवार के करीबी रहे कैप्टन सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पहुंचे और उन्हें कंधा भी दिया। आपको बता दें कि कैप्टन सतीश शर्मा का इसी 17 फरवरी को 73 साल की उम्र में गोवा में निधन हो गया था। वो लंबे समय तक अमेठी लोकसभा क्षेत्र में गांधी परिवार के प्रतिनिधि रह चुके थे। साथ ही वो गांधी परिवार के बेहद करीबी थे।

यह भी पढ़ें: पिता ही कर रहा था नाबालिग बेटी के साथ ये घिनौना काम, ऐसे खुला राज, हुआ गिरफ्तार

satish sharma (फोटो- सोशल मीडिया)

राहुल और प्रियंका गांधी ने जताया था दुख

कैप्टन सतीश शर्मा के निधन के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा ने शोक व्यक्त करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। वो उनके घर भी पहुंचे थे। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि मैं कैप्टन सतीश शर्मा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना हम उन्हें हमेशा याद करेंगे।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया कंपनियों के पास 36 घंटे, सरकार ने की तैयारी, लागू होंगे नए कानून

1993 से 1996 तक रहे पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री

सतीश शर्मा केंद्र में जनवरी 1993 से दिसंबर 1996 तक पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री रह चुके थे। इसके अलावा वह कई संसदीय समितियों के भी सदस्य रहे थे। उनकी गिनती गांधी परिवार के करीबियों में से होती थी। उन्होंने रायबरेली, अमेठी में गांधी परिवार की ओर से प्रतिनिधित्व भी किया था।



यह भी पढ़ें: Newstrack: एक क्लिक में पढ़ें आज सुबह 10 बजे की देश और दुनिया की बड़ी खबरें

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story