कांग्रेस के विधायक पाए गए कोरोना संक्रमित, CM-डिप्टी सीएम से की थी मुलाकात

गुजरात के जमालपुर से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मचा गया है। सबसे बड़ी ये है कि मंगलवार को ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी।

अहमदाबाद: गुजरात के जमालपुर से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मचा गया है। सबसे बड़ी ये है कि मंगलवार को ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी।

अब विधायक के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद हो सकता है एहतियात के तौर गुजरात के सीएम, डिप्टी सीएम और गृह मंत्री अपने आप को क्वारनटीन कर लें, तो वहीं, कांग्रेस के दो अन्य विधायक शैलेष परमार और ग्यासुद्दीन शेख को क्वारनटीन किया जाएगा।

अधिकारियों ने बताया कि एहतियात के तौर पर सीएम विजय रुपाणी का कोरोना का टेस्ट होगा। इमरान खेड़ावाला के साथ हुई बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था, लेकिन सीएम और कुछ वरिष्ठ मंत्री जिन्होंने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था, उन्हें सलाह दी गई है कि वे एहतियात बरतें।

यह भी पढ़ें…लॉकडाउन: भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के सचिव ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप

सबसे बड़ी हैरानी वाली यह बता है कि कांग्रेस के ये सभी विधायक मंगलवार को मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ एक बैठक में हिस्सा लिए थे। गौरतलब है कि इमरान खेड़ावाला नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। उन्होंने सीएए के विरोध के लिए अनोखा तरीका निकाला था। इमरान खेड़ावाला ने अपने खून से लिखे पोस्टर पर boycott NRC/ CAA (एनआरसी / सीएए का बहिष्कार करें) लिखा था।

यह भी पढ़ें…बांद्रा कांड का खुल गया रहस्य! तो इसलिए हजारों प्रवासी एक साथ जाना चाहते थे घर

गौरतलब है कि विजय रुपाणी ने मंगलवार को ही कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान के साथ बैठक की थी। बैठक अहमदाबाद के दो इलाकों में कर्फ्यू को लेकर हुई थी। यह विधायक इन दोनों क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

यह भी पढ़ें…बाहर से आये 2800 लोगों का क्वारंटाइन पीरियड पूरा, बिना जांच के भेजे गए घर

बैठक के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा कि कोविड-19 के मामलों को रोकने के लिये अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा। गुजरात में कोविड-19 के अब तक 615 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें से अधिकतर अहमदाबाद शहर से हैं।