प्रज्ञा ठाकुर का कांग्रेस एमएलए पर पलटवार, कहा- जला दो जिंदा

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर  का विवाद अभी खत्म होने का  नाम नहीं ले रहा है। गोडसे विवाद पर चौतरफा घिरीं भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

Published by suman Published: November 30, 2019 | 9:15 pm

नई दिल्ली:भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर  का विवाद अभी खत्म होने का  नाम नहीं ले रहा है। गोडसे विवाद पर चौतरफा घिरीं भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार का खेल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।

यह पढ़ें….हैदराबाद केस: आरोपियों का गुप्तांग काटने पर 10 लाख का इनाम, इस शख्स ने किया ऐलान

 

अब प्रज्ञा ने कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी को जवाब देते हुए कहा है कि मैं आ रही हूं, मुझे जला देना। अपने जवाब के साथ प्रज्ञा ने सिख दंगों को लेकर कांग्रेस को घेरा है हालांकि दांगी अपनी विवादास्पद टिप्पणी के लिए माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि यह एक गलती थी। दांगी के बयान के वीडियो को ट्वीट कर प्रज्ञा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा- यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी, दिग्विजय सिंह के खास, राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार, अहिंसा के पुजारी।

यह पढ़ें….इलाहाबाद हाईकोर्ट की बड़ी ख़बरें पढ़ें, एक क्लिक में

दरअसल, दांगी का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हालांकि टिप्पणी पर विवाद के बाद दांगी ने सफाई देते हुए कहा कि मैं महात्मा गांधी के सिद्धांतों का पालन करता हूं और अपने बयान माफी मांगता हूं।