×

60 साल की उम्र में इस कांग्रेसी नेता ने की शादी, मेहमानों की लिस्ट देख चौंक जाएंगे

कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक ने अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से पांच सितारा होटल में शादी कर ली हैं। इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

Aditya Mishra
Published on: 9 March 2020 10:28 AM GMT
60 साल की उम्र में इस कांग्रेसी नेता ने की शादी, मेहमानों की लिस्ट देख चौंक जाएंगे
X

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री मुकुल वासनिक ने अपनी पुरानी दोस्त रवीना खुराना से पांच सितारा होटल में शादी कर ली हैं। इस मौके पर कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे। अंबिका सोनी, बीके हरिप्रसाद और आनंद शर्मा भी शादी में शरीक होने के लिए पहुंचे थे।

मुकुल वासनिक का नाम पिछेल साल तब चर्चा में आया था जब राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद उनके कांग्रेस अध्यक्ष बनने की अटकलें लगाई जा रही थीं। वह महाराष्ट्र के राजनेता बालकृष्ण के बेटे हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी कांग्रेस के दिग्गज नेता का निधन, पार्टी में शोक की लहर

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने उनकी शादी की जानकारी देते हुए ट्वीट किया, 'मुकुल वासनिक और रवीना खुराना जी को एक जोड़े के तौर पर साथ में जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए बधाई। आशा करता हूं कि आने वाले साल आपकी जिंदगी के सबसे खुशनुमा समय होंगे। सदा खुश रहिए।'

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने भी ट्वीट कर उन्हें बधाई दी। उन्होंने कहा, मैं और नाजनीन (पत्नी) नए शादीशुदा जोड़े मुकुल वासनिक और रवीना खुराना को नई शुरुआत के लिए ढेर सारी बधाई देता हूं। मुकुल वासनिक से मेरी पहली मुलाकात वर्ष 1984 और रवीना से 1985 में वल्र्ड फेस्टिवल ऑफ यूथ ऐंड स्टूडेंट्स के दौरान मॉस्को में हुई थी।

मैं दोनों के लिए बहुत खुश हूं। उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। गौरतलब है कि अभी तक अविवाहित रहे मुकुल वासनिक का नाम पिछले साल अगस्त में कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए सामने आया था।

यस बैंक संकट: अब प्रियंका गांधी का आया ये लिंक सामने, कांग्रेस-BJP में आर-पार

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story