×

करारी हार के बाद कांग्रेस में बवंडर, राहुल गांधी ने आज शाम बुलाई आपात बैठक

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के पार्टी में हलचल बढ़ गई। हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। मंगलवार को दिल्ली में उनके आवास पर हलचल तेज है। सुबह से ही बड़े नेताओं के वहां आने-जाने का सिलसिला जारी है।

Dharmendra kumar
Published on: 28 May 2019 7:11 AM GMT
करारी हार के बाद कांग्रेस में बवंडर, राहुल गांधी ने आज शाम बुलाई आपात बैठक
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के पार्टी में हलचल बढ़ गई। हार के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। मंगलवार को दिल्ली में उनके आवास पर हलचल तेज है। सुबह से ही बड़े नेताओं के वहां आने-जाने का सिलसिला जारी है।

राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा न देने के लिए मनाने की कोशिशें हो रही है। खुद प्रियंका गांधी वाड्रा भाई को मनाने पहुंची हैं। इस समय उनके आवास पर प्रियंका के अलावा रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल, सचिन पायलट और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद हैं।

यह भी पढ़े...आखिर माधुरी दीक्षित क्यों नहीं चाहती की उन पर बायोपिक बने?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल गांधी कुछ शर्तों के साथ इस्तीफा वापस लेने पर राजी हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने आज शाम अपने घर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है। सोमवार को राहुल से कुछ नेताओं ने मिलने की कोशिश की थी। राहुल ने किसी भी नेता से मिलने से इंकार कर दिया।

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर भ्रम की स्थिति को साफ करने के लिए सीडब्ल्यूसी या पार्टी के सीनियर नेताओं की मीटिंग इस हफ्ते हो सकती है।

यह भी पढ़े...ममता सरकार ने विद्यासागर की मूर्ति तोड़े जाने की जांच के लिए समिति का गठन किया

इस बीच दिल्ली पहुंचे कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा, 'मैंने कभी कांग्रेस पार्टी को इतने बड़े नुकसान की उम्मीद नहीं की थी। इस मामले में सभी को साथ बैठकर समाधान निकालना चाहिए। मैं अभी पहुंचा हूं और मुझे पार्टी के नेताओं को कमिटी से मिलना है। कांग्रेस इस तरह से साफ नहीं हो सकती है। गांधी परिवार ने पार्टी को हर बड़े संकट में बचाया है।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story