×

सोनिया और प्रियंका ने दी नवरात्रि और नवरेज की बधाई, कहा...

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को नवरात्रि और नवरोज़ के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Dharmendra kumar
Published on: 25 March 2020 5:47 AM GMT
सोनिया और प्रियंका ने दी नवरात्रि और नवरेज की बधाई, कहा...
X

नई दिल्ली: कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को नवरात्रि और नवरोज़ के अवसर पर देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में सभी स्वास्थ्य और सुरक्षा की कामना की है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि कल ही माँ का फोन आ गया था कि नवरोज़ की थाली मत भूलना और मीठे चावल भी बना देना! मेरे सभी कश्मीरी भाइयों और बहनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। देश और दुनिया बहुत कठिन दौर से गुजर रही है। मेरी प्रार्थना है कि सब स्वस्थ और सुरक्षित रहें। मुस्कुराते रहिए, हर सवेरा एक नया सवेरा है।



यह भी पढें...इन मंत्रों से पहले दिन करें शैलपुत्री रूप की पूजा, मां दुर्गा दूर करेंगी हर पीड़ा

तो वहीं कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शक्ति और भक्ति के पर्व नवरात्रि स्थापना दिवस की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं। शक्ति स्वरूपा मां आप सभी के जीवन को मंगलमय बनाएं।



यह भी पढें...चांदी का सिंहासन, देखिए अयोध्या में कैसा है रामलला का नया घर

इससे पहले पीएम मोदी ने कि हम देशभर में विभिन्न उत्सव और हमारे पारम्परिक कैलेंडर के अनुसार नववर्ष का आरंभ मना रहे हैं। ईश्वर करे कि ये पवित्र उत्सव हमारे जीवन में अच्छा स्वास्थ्य, खुशी एवं समृद्धि लेकर आएं।

यह भी पढें...कोरोना इफेक्ट: सरकार का बड़ा फैसला, हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वीन का निर्यात बंद, अब…

उन्होंने कहा कि देश में बुधवार को मनाए जा रहे अधिकतर उत्सव नववर्ष के आरंभ से जुड़े हैं। मोदी ने लोगों को उगादी, गुड़ी पड़वा, नवरेह और साजिबू चिरोबा के अवसर पर शुभकामनाएं दीं। सभी देशवासियों को नववर्ष विक्रम संवत 2077 की हार्दिक शुभकामनाएं। यह नववर्ष आप सबके जीवन में समृद्धि और उत्तम स्वास्थ्य लेकर आए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story