दहशतगर्दों पर बड़ा खुलासा: मारे गए आतंकी निकले संक्रमित, रच रहे ये भयानक साजिश

बीते दिन मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हड़कंप मच गया। दोनों कोरोना संक्रमित थे। आतंकियों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि जम्मू कश्मीर पुलिस ने की है।

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। बीते दिन मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकियों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हड़कंप मच गया। दोनों कोरोना संक्रमित थे। आतंकियों के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने की पुष्टि जम्मू कश्मीर पुलिस ने की है।

मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (POK) में दहशतगर्द नई साजिश रच रहे हैं। LOC के करीब आतंकी कैंप में कोरोना फियादीन तैयार कराये जा रहे हैं। इन कोरोना फियादीनों को सीमा पार घुसपैठ कराने की योजना बनाई जा रही है ताकि ये भारत में संक्रमण बढ़ा सके और कोरोना विस्फोट कर देश को तबाह कर सकें।

आतंकी शिविरों में तैयार हो रहे कोरोना फियादीन

इसके पहले आतंकी की एक ऑडियो क्लिप भी सामने आई थी, जिसमें वह अपने पिता को बता रहा था कि उसके कई साथी कोरोना संक्रमित हैं और जल्द ही उन्हें कश्मीर भेजने की तैयारी की जा रहे है। उसने बताया था कि पाकिस्तान में बैठे उनके आकाओं के पास उन जैसे आंतकियों के लिए खाना या दवाइयां नहीं बल्कि सिर्फ हथियार हैं।

ये भी पढ़ेंः 15 मिनट में दो राज्य थरथराए: भूकंप से कांपा गुजरात-मिजोरम, सहमे गए लोग

संक्रमित आतंकियों को भारत में घुसपैठ करने की साजिश

वहीं इसके पहले एक मेजर ने भी खुलासा किया था कि खाटी में जो लोग कोरोना संक्रमित हैं या संक्रमितों के सम्पर्क में हैं, उनसे संदिग्ध लोग (आतंकी) जबरन खाना मांगते हैं। ताकि किसी तरह वह संक्रमित हो सकें और फिर राज्य में कोरोना महामारी को फैला सकें। यहीं वजह ही कि घाटी में संक्रमण फैलता जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।