×

कोरोना वायरस: PM मोदी आज पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से करेंगे बातचीत, इन मुद्दों पर...

धानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोकसभा एवं राज्यसभा में विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे। कोरोनावायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन है  इसी के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बातचीत उन पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से होगी, जि

suman
Published on: 8 April 2020 4:42 AM GMT
कोरोना वायरस: PM मोदी आज पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से करेंगे बातचीत, इन मुद्दों पर...
X

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए लोकसभा एवं राज्यसभा में विभिन्न दलों के नेताओं के साथ बातचीत करेंगे। कोरोनावायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन है इसी के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यह बातचीत उन पार्टियों के फ्लोर लीडर्स से होगी, जिनके लोकसभा और राज्यसभा में 5 से अधिक सांसद हैं। कोरोना संकट के मद्देनजर पीएम मोदी विभिन्न क्षेत्रों के अग्रणी लोगों से लगातार बात कर रहे हैं।

यह पढ़ें...तबलीगी जमात की खतरनाक साजिश: मरकज से लौटे 60 लोग गायब, राज्य में हड़कंप

इससे पहले, केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने शनिवार को बताया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजनीतिक पार्टी के नेताओं के साथ कोरोना वायरस संकट के मसले पर चर्चा करेंगे। संसद में जिन पार्टियों के पांच से ज्यादा सांसद हैं, पीएम उनके फ्लोर लीडर्स के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी आज फ्लोर लीडर्स से कोरोना संकट से निपटने के लिए सुझाव मांग सकते हैं। साथ ही सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों के बारे में बताया जाएगा। इसके साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना पर भी बात हो सकती है। लॉकडाउन पर भी मंथन हो सकता है।

यह पढ़ें...तहसीलदार ने BJP सांसद समेत 25 अज्ञात के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट, पीटने का है आरोप

14 लाख से अधिक लोगों की मौत

कोरोना महामारी ने दुनिया के सामने बड़ा संकट खड़ा कर दिया है। पूरी दुनिया में अबतक 14 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं और इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर 82 हजार से अधिक लोग जान गंवा चुके हैं। भारत भी इसके असर से अछूता नहीं है। देश के अलग अलग राज्यों में कोरोना मरीजों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। देश में अबतक कोरोना के मरीजों की संख्या 4 हजार 789 हो चुकी है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 124 तक पहुंच गया है, हालांकि 353 मरीज कोरोना को मात देकर घर लौट चुके हैं।महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 1018 लोगों में कोरोना संक्रमण है, जबकि 64 मरीजों की मौत हो चुकी है। अकेले मुंबई मरीजों की संख्या 642 हो चुकी है, जबकि 40 मरीज की जान जा चुकी है.

suman

suman

Next Story