×

यहां मिले 21 कोरोना पॉजिटिव, सभी सब्जी वालों में मचा हड़कंप

गुजरात में कोरोना संक्रमित 441 नए केस सामने आए हैं। गुजरात में मंगलवार को सबसे अधिक 49 लोगों की मौत हुई है। इस बीच अहमदाबाद शहर के एक ही इलाके में सब्जी बेचने वालों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

suman
Published on: 6 May 2020 4:21 AM GMT
यहां मिले 21 कोरोना पॉजिटिव, सभी सब्जी वालों में मचा हड़कंप
X

अहमदाबाद गुजरात में कोरोना संक्रमित 441 नए केस सामने आए हैं। गुजरात में मंगलवार को सबसे अधिक 49 लोगों की मौत हुई है। इस बीच अहमदाबाद शहर के एक ही इलाके में सब्जी बेचने वालों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसे लेकर गुजरात स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है लोगों को लॉकडाउन रहने का आदेश दिया गया है।

बता दें इस खबर के बाद अहमदाबाद के भाईपुरा और हरिपुरा में 21 सब्जीवालों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे इलाके को कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया है। इलाके को पूरा ब्लॉक कर दिया गया है।

यह पढ़ें....शर्मनाक करतूत! INSTAGRAM पर सेक्स और यौन हिंसा की साजिश में स्कूली बच्चे

घरों में रहने की अपील

हरिपुरा इलाके में रहने वाले लोगों से घरों में रहने की विशेष अपील की गई है। अहमदाबाद के साबरमती जेल में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। जेल अधिकारियों के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव आए पांच कैदियों को खाड़िया पुलिस ने गिरफ्तार किया था। इन सभी की कोरोना की जांच कराई गई थी।उस दौरान इन तमाम आरोपियों की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन जेल में आने के बाद अचानक इन सभी की तबीयत खराब होने अहमदाबाद सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह पढ़ें....अभी-अभी दिल्ली में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां, रेस्क्यू जारी

24 घंटे में कोरोना के 441 नए मामले

बता दें कि गुजरात राज्य की मुख्य स्वास्थ्य सचिव जयंती रवि ने बताया कि गुजरात में मंगलवार शाम तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 6245 पर पहुंच गई है, वहीं इस बीमारी से अब तक 368 लोगों की मौत हो चुकी है। जयंती रवि के मुताबिक, बीते 24 घंटे के दौरान गुजरात में कोरोना वायरस के 441 नए मामले सामने आए हैं और 49 लोगों की मौत हुई है। गुजरात में सबसे अधिक अहमदाबाद में 349 व्यक्तियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। वडोदरा में 20, सूरत में 17, राजकोट में एक, बनासकांठा में एक, पंचमहाल में चार, मेहसाणा में 10, बोटाद में आठ, खेड़ा और साबरकांठा और महिसागर चार-चार, भावनगर, गांधीनगर,पाटण, अरवल्ली और जूनागढ़ में दो-दो मामले सामने आए हैं।

suman

suman

Next Story