×

अभी-अभी दिल्ली में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां, रेस्क्यू जारी

देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक गोदाम में भीषण आग लग गई। है आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 6 May 2020 3:34 AM GMT
अभी-अभी दिल्ली में लगी भीषण आग, मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां, रेस्क्यू जारी
X

दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में बुधवार को एक गोदाम में भीषण आग लग गई। है आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। आग लगने की घटना दिल्ली में टिकरी बॉर्डर इलाके में हुई है।

यहां एक गोदाम में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयनाक रूप धारण लिया है। सूचना मिलते ही मौके पर 30 दमकल की गाड़ियां पहुंच गई। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। आग लगने की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें...शराब पीने की है छूट,लेकिन इसके बाद ये किया तो नप जाएंगे आप

दमकल विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग किन वजहों से लगी? यह जांच के बाद ही पता चलेगा। वैसे शुरुआती जानकारी के मुताबिक र कहा जा रहा है कि यह आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है, लेकिन इसकी पुष्टि जांच के बाद ही हो सकेगी।

यह भी पढ़ें...UAE में लगी भयानक आग, मचा हाहाकार, इलाके में रहते हैं ज्यादा भारतीय

गौरतलब है कि पिछले एक साल के दौरान दिल्ली में आग की कई बड़ी घटनाएं सामने आईं, जिसमें तकरीबन 100 लोगों की जान जा चुकी है। इसमें अनाज मंडी में लगी आग में 45 से अधिक लोगों की जान चली गई थी। तो वहीं, करोल बाग के अर्पित होटल में लगी आग में कई लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद इस इलाकों में होटलों के लिए नए नियम बनाए गए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story