कोरोना पीड़ित अफरीदी को मोदी के मंत्री ने दी सलाह, कहा- ऐसा करें

पाकिस्तान में कोरोना अपना असर दिखा रहा है। वहां एक के बाद एक  बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ रहे है। खबर है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने  फैंस से कहा कि दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाए।

suman
Published on: 13 Jun 2020 3:53 PM GMT
कोरोना पीड़ित अफरीदी को मोदी के मंत्री ने दी सलाह, कहा- ऐसा करें
X

नई दिल्ली : पाकिस्तान में कोरोना अपना असर दिखा रहा है। वहां एक के बाद एक बड़ी हस्तियां इसकी चपेट में आ रहे है। खबर है कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने फैंस से कहा कि दुआ करें कि वो जल्द ठीक हो जाए।

यह पढ़ें...चीन के खिलाफ S-400 मिसाइल का इस्तेमाल ना करे भारत, ऐसा क्यों चाहते हैं स्वामी

केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी का बयान...

इधर केंद्रीय मंत्री प्रताप सारंगी ने आफरीदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा-कोरोना से बचने के लिए आफरीदी को पीएम मोदी का सहारा लेना चाहिए। बता दें खुद शाहिद आफरीदी ने शनिवार को ट्वीट कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी।आफरीदी के इसी ट्वीट पर प्रताप सारंगी ने जवाब दिया।

सारंगी ने ट्वीट कर लिखा, 'पाकिस्तान के हर एक अस्पताल के बारे में मुझे पूरा जानकारी है। अगर कोविड-19 से बचना चाहते हो तो मोदी जी का सहारा लीजीए। एक अन्‍य ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, संक्रमण के चक्कर में कोई खाली पेट सो जाएगा।उसे सपने आएंगे की मेरा भोजन कहां से आएगा ? रोटी का एक टुकड़ा दें दे या पानी दो बूंद सही। प्रभु श्री राम भी खुश होंगें तब अल्लाह भी दिया जलायेगा'।

यह पढ़ें...भारत समेत सभी पड़ोसी कोरोना से बेहाल, मगर इस देश में बेदम हुआ वायरस

बता दें कि बीते दिनों कश्मीर और पीएम मोदी के खिलाफ विवादित टिप्पणी के कारण आफरीदी चर्चा में थे। शाहिद आफरीदी ने कहा था कि कोरोना से बड़ी बीमारी मोदी के दिल और दिमाग में हैं और वह बीमारी मजहब है। उस बीमारी को लेकर वह सियासत कर रहे हैं और कश्मीर कश्मीरी भाई-बहनों और बुजुर्गों के साथ जुल्म कर रहे है। उन्हें इसका जवाब देना होगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story