×

अभी-अभी अस्पताल में भर्ती हुए स्वास्थ्य मंत्री, कोरोना के लक्षण दिखे, मचा हड़कंप

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना के लक्ष्ण दिखने के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य मंत्री को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बताया गया है कि उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar
Published on: 16 Jun 2020 4:58 AM GMT
अभी-अभी अस्पताल में भर्ती हुए स्वास्थ्य मंत्री, कोरोना के लक्षण दिखे, मचा हड़कंप
X

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोना के लक्ष्ण दिखने के बाद राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्वास्थ्य मंत्री को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बताया गया है कि उनकी तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि सत्येंद्र जैन को सांस लेने में तकलीफ थी और बुखार आ रहा था। यह दोनों कोरोना वायरस के लक्षणों में शामिल हैं। उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी करा दिया गया है और रिपोर्ट जल्द ही आएगी।

सत्येंद्र जैन ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने ट्ववीट कर कहा है कि तेज बुखार और सांस लेने में परेशानी के बाद मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं आपको ताजा जानकारी देता रहूंगा।



यह भी पढ़ें...सीमा विवाद के बीच मोदी सरकार ने चीनी कंपनी को दिया बड़ा काम, उठे सवाल

गौरतलब है कि दिल्ली कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित प्रदेशों में शामिल है। यहां कोरोना के अब तक 42,000 से ज्यादा मामले आ चुके हैं। जैन पिछले काफी दिनों से दिल्ली में कोरोना से निपटने के लिए हो रही है हर बैठकों में शामिल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें...मानवाधिकार आयोग में पाक की नापाक हरकत, भारत ने दिया करारा जवाब

गृह मंत्री के साथ बैठक में शामिल हुए सत्येंद्र जैन

बता दें कि कोरोना से निपटने के लिए हो रही बैठकों में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार शामिल हो रहे थे। हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य अधिकारियों के साथ कई बैठकें कीं, तो उस समय दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन उस बैठक में शामिल हुए थे।

यह भी पढ़ें...मेरठ में एक दिन में आए लखनऊ के बराबर कोरोना केस, डीएम का रुख हुआ सख्त

गौरतलब है कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया था, तब उन्हें बुखार आ रहा था। इसके बाद कोरोना वायरस टेस्ट में वह नेगेटिव पाए गए थे। अरविंद केजरीवाल ने दो दिन तक घर पर ही आराम किया था और उसके बाद फिर बैठकों में शामिल होने लगे हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story