×

महंगा पड़ा शादी का लड्डूः जिसने खाया वो पछताया, दहशत में आ गए सारे नेता

अब बिहार में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वजह से बिहार राज्य में लॉकडाउन करने पर सरकार  विचार कर रही है। इस बीच राज्य के बीजेपी ऑफिस से कोरोना विस्फोट की बड़ी खबर है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 14 July 2020 1:24 PM GMT
महंगा पड़ा शादी का लड्डूः जिसने खाया वो पछताया, दहशत में आ गए सारे नेता
X

पटना: अब बिहार में भी कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। इस वजह से बिहार राज्य में लॉकडाउन करने पर सरकार विचार कर रही है। इस बीच राज्य के बीजेपी ऑफिस से कोरोना विस्फोट की बड़ी खबर है।

यह पढ़ें...रोजगार जुटाने की ट्रिकः भूखंडों की ई नीलामी से ये प्राधिकरण देगा कंपनियों को मौका

75 नेता कोरोना पॉजिटिव

यहां बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव है। बीते सोमवार को सभी नेताओं का सैंपल जमा किया गया था और अब जांच रिपोर्ट में 100 में 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन सब के पीछे शादी का लड्डू है। जिन लोगों ने लड्डू खाया वो संक्रमित हो गए।

बता दे कि बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह की शादी की सालगिरह 8 जुलाई को थी। सभी नेताओं ने उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दी और मिठाई खाने की जिद्द की। अरविंद सिंह ने लड्डू मंगाया और अपने हाथों से सभी नेताओं को खिलाया। इसके बाद जब अरविंद सिंह का कोरोना टेस्ट हुआ तो वह संक्रमित पाए गए। अब सभी नेता इस बात को लेकर दहशत में हैं कि कहीं अरविंद सिंह के शादी के लड्डू के कारण तो कोरोना संक्रमण नहीं हुआ।

क्षेत्रीय बैठक में शामिल नेता पॉजिटिव

8 जुलाई को बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने क्षेत्रीय बैठक बुलाई थी। इस क्षेत्रीय बैठक में महादलित प्रकोष्ठ के संयोजक संजय राम पहुंचे थे। संजय राम की तबीयत लगातार खराब चल रही थी। वह बैठक में शामिल तो हुए ही साथ ही घूम-घूम कर बीजेपी कार्यालय में सभी नेताओं से मिले भी। जब उनका कोरोना टेस्ट हुआ तो वह भी पॉजिटिव पाए गए उनकी तबीयत इतनी खराब हो गई कि पटना एम्स में उनको भर्ती कराया गया।

यह पढ़ें...क्षमता से चार गुना कैदीः कोरोना संक्रमण की आशंका, हलकान है जेल प्रशासन

बीजेपी ऑफिस सील

बीजेपी कार्यालय में लगातार वर्चुअल रैली और क्षेत्रीय बैठक चल रही थी। क्षेत्रीय बैठक बिहार बीजेपी के प्रभारी भूपेंद्र यादव ले रहे थे। इस बैठक में अलग-अलग जिलों के जिला अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, विधायक, पूर्व विधायक, सहित जिला के पदाधिकारी भी शामिल हो रहे थे। अब जब 75 लोग संक्रमित पाए गए हैं तो ऐसे में सवाल उठता है कि यह 75 संक्रमित लोग पिछले 7 दिन में किन-किन लोगों से मिले हैं। फिलहाल बीजेपी ऑफिस को पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story