×

दोस्ती हो तो ऐसी: लॉकडाउन में ऐसे कराई अपार्टमेंट में एंट्री

मेंगलुरू से एक ऐसी ही घटना सामने आई है, जहां दोस्त को बेहद प्यार करने वाले एक लड़के ने अपने दोस्ट को अपार्टमेंट में लाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे आप सोच भी नहीं सकते।

Shreya
Published on: 13 April 2020 7:51 AM GMT
दोस्ती हो तो ऐसी: लॉकडाउन में ऐसे कराई अपार्टमेंट में एंट्री
X
दोस्ती हो तो ऐसी: लॉकडाउन में ऐसे कराई अपार्टमेंट में एंट्री

मेंगलुरु: देश में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लगाया गया है। इस दौरान हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है। सभी बाहर जाने से बच रहे हैं। साथ ही कई अपार्टमेंट्स में भी लोगों ने सावधानी बरतते हुए बाहर से आने वाले लोगों पर पूरी तरह पाबंदी लगा दी है। लेकिन कहते हैं न दोस्ती किसी भी तरह की बंदिशों को नहीं मानती। मेंगलुरू से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां दोस्त को बेहद प्यार करने वाले एक लड़के ने अपने दोस्ट को अपार्टमेंट में लाने के लिए कुछ ऐसा किया, जिसे आप सोच भी नहीं सकते।

सूटकेस में भरकर अपार्टमेंट में कराई एंट्री

दरअसल, मेंगलुरु के एक अपार्टमेंट में कोरोना वायरस के चलते बाहर से आने वाले किसी भी शख्स को आने की इजाजत नहीं दी जा रही है। ऐसे में उस अपार्टमेंट में रहने वाले 17 साल के एक लड़के ने अपने दोस्त को अपार्टमेंट में लाने के लिए पहले तो कई बार RWA से बात की। उसके बाद भी जब बात नहीं बनी तो लड़का अपने दोस्त को एक सूटकेस में भरकर ले आया।

यह भी पढ़ें: दिल्ली से बड़ी खबर: इस हॉस्पिटल के 150 स्टाफ किए गए क्वारनटीन

गार्ड को शक होने पर RWA के सदस्यों को दी जानकारी

इस बारे में बिल्डिंग के गार्ड ने बताया कि, शनिवार देर रात करीब 2 बजे 17 साल का एक लड़का एक बड़ा सूटकेस लेकर स्कूटी से निकला था। उसके बाद उसने अपने दोस्त को सूटकेस में रखा और स्कूटी लेकर वापस अपार्टमेंट आ गया। जब लड़का सूटकेस को घसीटता हुआ ले जाने लगा तो बिल्डिंग में मौजूद गार्ड को शक हुआ और उसने इस बारे में आरडब्ल्यूए के सदस्यों को जानकारी दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और आरडब्ल्यूए के सदस्यों ने छात्र को लास्टत वॉर्निंग देते हुए छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: BMC ने तैयार किया ये धांसू प्लान: जड़ से मिटाएगा कोरोना को, ICMR से मांगी इजाजत

गुजरात से भी सामने आया था ऐसा ही मामला

आपको बता दें कि एक ऐसी ही घटना गुजरात के मोरबी से सामने आई थी। जहां पर लॉकडाउन के दौरान एक दोस्त ने ड्रोन की मदद से दोस्त को तंबाकू वाला पान भेजा। दरअसल, मोरबी में एक पान की गुमटी लगाने वाले शख्स का एक दोस्त लॉकडॉउन के दौरान तंबाकू न मिलने से परेशान था, जिसकी मदद करने के लिए उसने अपने दोस्त को ड्रोन के जरिए तंबाकू वाला पान भेज दिया। इन लोगों ने एक वीडियो भी बनाया था, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। जानकारी के मुताबिक, इस मामले के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

8,447 तक पहुंची कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या

वहीं अगर कोरोना वायरस की बात की जाए तो देश में अब तक कोरोना के मामलों की संख्या 8,447 तक पहुंच गई है। अब तक 273 लोग कोरोना से जान गंवा चुके हैं। हालांकि इस बीच राहत की बात यह है कि 764 मरीज इस बीमारी से रिकवर होकर अपने-अपने घर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आज ही जान लें, लॉकडाउन खत्म होने के बाद कौन-कौन सी चीजें महंगी हो जाएंगी

Shreya

Shreya

Next Story