×

बगैर मास्क पहने पुलिस काट रही थी चालान, उलटा पड़ गया दांव, दुकानदारों ने दौड़ाया

बगैर मास्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना हरियाणा पुलिस को भारी पड़ गया। लोगों ने उलटे पुलिस पर ही बिना मास्क लगाए घूमने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

Newstrack
Published on: 28 July 2020 4:56 AM GMT
बगैर मास्क पहने पुलिस काट रही थी चालान, उलटा पड़ गया दांव, दुकानदारों ने दौड़ाया
X

फतेहाबाद: बगैर मास्क लगाए घूम रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई करना हरियाणा पुलिस को भारी पड़ गया। लोगों ने उलटे पुलिस पर ही बिना मास्क लगाए घूमने का आरोप लगाकर जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया।

पटरी दुकानदारों ने सड़क जाम कर दी। विवाद को बढ़ता देख शहर थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे व दुकानदारों को समझा-बुझाकर शांत करवाया।

हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान राजेंद्र ठकराल ने बताया कि बिना मास्क पहने लोगों के चालान काटने के लिए पुलिस की गाड़ी मार्केट में आई हुई थी। ऐसे में जो दुकानदार अपनी दुकान में केवल अकेले ही बैठे थे, उनके पास कोई भी ग्राहक नहीं था।

ये भी पढ़ें: कर्नाटक: कोरोना काल में नौकरी जाने के डर से एक ही परिवार के तीन लोगों ने की आत्महत्या

ऐसे दुकानदारों के भी पुलिस कर्मचारियों ने चालान काट दिए। इस बात से गुस्साए दुकानदारों ने लक्कड़ मार्केट में जाम लगा दिया। लोगों ने पुलिस पर उलटे बिना मास्क के घूमने का आरोप लगा दिया।

इस दौरान हरियाणा प्रदेश व्यपार मंडल के शाखा प्रधान राजेंद्र ठकराल भी दुकानदारों के समर्थन में खड़े हो गये और उनकी बात को पुलिस अधिकारी के सामने रखा।

उन्होंने कहा कि व्यापारियों के साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उसके बाद थाना प्रभारी जगदीश सिंह ने भविष्य में ऐसा न होने बारे दुकानदारों को आश्वस्त करवाया। उसके बाद दुकानदारों का गुस्सा ठंडा हुआ।

ये भी पढ़ें: करगिल विजय दिवस: अमित शाह ने किया जवानों को नमन, बोले- वीरों पर है देश को गर्व

पुलिस ने कही ये बात

मौके पर पहुंचे शहर थाना प्रभारी जगदीश सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देश अनुसार बिना मास्क पहने लोगों के चालान काटने की कार्रवाई की जा रही थी। ऐसे में पुलिस कर्मचारियों व दुकानदारों में किसी बात को लेकर गलतफहमी हो गई थी। दुकानदारों को आश्वस्त किया गया है कि भविष्य में उनके साथ कोई भी ज्यादती नहीं होने दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने गुस्से में 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत

Newstrack

Newstrack

Next Story