×

पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने गुस्से में 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत

पी के नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति और पत्नी के बीच लड़ाई ने उनकी 13 माह की बेटी की जान ले ली। पति से गुस्से में आकर अपनी बेटी को जमीन पर पटक दिया।

Newstrack
Published on: 25 July 2020 4:41 PM GMT
पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने गुस्से में 13 महीने की बेटी को जमीन पर पटका, मौत
X

नोएडा: यूपी के नोएडा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पति और पत्नी के बीच लड़ाई ने उनकी 13 माह की बेटी की जान ले ली। पति से गुस्से में आकर अपनी बेटी को जमीन पर पटक दिया। बाद में उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से बेटी का पिता फरार है। उसके खिलाफ उसकी पत्नी ने केस दर्ज कराया है।

दरअसल रोज की तरह ही नोएडा में पति और पत्नी आपस में लड़ रहे थे। दोनों के बीच खूब बहस भी हुई। इस पर पति को इतना ज्यादा गुस्सा आ गया कि उसने अपनी 13 महीने की बेटी को दोनों हाथों से जमीन पर उठाकर पटक दिया। जिससे बच्ची बुरी तरह जख्मी हो गई।

ढाई सालों में की 5 बच्चों की हत्या, वजह जान रह जायेंगे दंग

इसी बीच पति ने अपनी 13 महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। घटना में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद बच्ची को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि जिला अस्पताल में बच्ची को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर कर दिया।

घायल अवस्था में बच्ची को सफदरजंग अस्पताल भी लाया गया। लेकिन बच्ची को वहां इलाज नहीं मिल सका। इसके बाद जब बच्ची को सफदरजंग से वापस लाया जा रहा था तो रास्ते में ही बच्ची की मौत हो गई। वहीं इस मामले में बच्ची की मां ने केस दर्ज करवाया है।

बेरहम जिंदगी: खत्म किया अपना वंश, पिता ने ऐसे की अपने बेटे की हत्या

पिता ने की ढाई साल में पांच बच्चों की हत्या

दरअसल, हरियाणा के जींद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सफीदों के डिडवाड़ा गांव में रहने वाले जुम्मा नाम के एक शख्स ने ढाई सालों में अपने सभी बच्चों को एक एक कर मार डाला। उसकी इस हरकत का किसी को पता भी नहीं चला, हालांकि हाल में जब उसकी दो बच्चियों का शव नहर में मिला, तब हत्या का खुलासा हुआ। जिसके बाद पूरे गाँव में हड़कंप मच गया।

लॉकडाउन: 15 दिनों से भूखे थे बच्चे, मासूमों को तड़पता देख मजदूर ने की आत्महत्या

Newstrack

Newstrack

Next Story