×

कालित पिता: ढाई सालों में की 5 बच्चों की हत्या, वजह जान रह जायेंगे दंग

राजस्थान से रोंगते खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निर्दयी पिता की हैवानियत में एक -दो नहीं बल्कि पांच बच्चे बलि चढ़ गए।

Shivani
Published on: 24 July 2020 2:38 PM GMT
कालित पिता: ढाई सालों में की 5 बच्चों की हत्या, वजह जान रह जायेंगे दंग
X

जयपुर: हरियाणा से रोंगते खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक निर्दयी पिता की हैवानियत में एक -दो नहीं बल्कि पांच बच्चे बलि चढ़ गए। कातिल पिता ने ढाई साल में अपने पांच बच्चो की एक -एक कर हत्या कर दी और किसी को उसके इस भयानक अपराध का पता भीं न चला।

पिता ने की ढाई साल में पांच बच्चों की हत्या

दरअसल, हरियाणा के जींद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सफीदों के डिडवाड़ा गांव में रहने वाले जुम्मा नाम के एक शख्स ने ढाई सालों में अपने सभी बच्चों को एक एक कर मार डाला। उसकी इस हरकत का किसी को पता भी नहीं चला, हालांकि हाल में जब उसकी दो बच्चियों का शव नहर में मिला, तब हत्या का खुलासा हुआ। जिसके बाद पूरे गाँव में हड़कंप मच गया।

बेटियों की लाश मिलने के बाद खुला राज

बता दें कि 17 जुलाई को जुम्मा की दो बेटियां अचानक गायब हो गयी। जुम्मा ने खुद बेटी मुस्कान और निशा की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज करवाई। पुलिस ने तलाश शुरू की तो तीन दिन बाद दोनों बच्चियों का शव हांसी-बुटाना लिंक नहर से बरामद हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों बच्चियों की मौत की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ेंः धरने की तैयारी पूरी: मंगवाए गए टेंट, राजभवन में प्रदर्शन करेगा गहलोत खेमा

पंचायत के सामने कबूला जुर्म

पुलिस इस बात की जांच में लगी थी कि दोनों बच्चियों की हत्या कैसे हुई और किसने की। इस दौरान पुलिस को जांच में पता चला कि करीब ढाई साल पहले भी जुम्मा के दो बच्चों की संदिग्ध हालत में मौत हुई थी। वहीं एक साल पहले एक बेटे की भी मौत हो चुकी है। पुलिस के लिए बड़ी चुनौती ये थी कि ढाई सालों में जुम्मा के पांच बच्चों की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में कैसे हुईं।

तांत्रिक के सम्पर्क में था कातिल पिता

वहीं आज गाँव में जुम्मा के बच्चों की हत्या को लेकर पंचायत बैठाई गयी, इस दौरान जुम्मा की पेशी हुई। उसने पंचायत के सामने अपना गुनाह कबूला किया। जुम्मा ने बताया कि उसने ही अपने पाँचों बच्चों की हत्या की है। जुम्मा के कबूलनामे के बाद पूरा गाँव दहशत में है। उसकी अपने ही बच्चों की हत्या की वजह भी बताई। वह किसी कैथल के तांत्रिक के संपर्क में था।

ये भी पढ़ेंः राहुल की चेतावनी, कोरोना पर नहीं मानी मेरी बात, चीन पर भी नहीं सुन रही सरकार

पुलिस ने किया हत्यारे पिता को गिरफ्तार

वहीं पूरा मामला सामने आने के बाद जुम्मा की पत्नी ने उसके बच्चों की हत्या के आरोप में जुम्मा को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की। पंचायत ने हत्यारे बाप को पुलिस कके सुपुर्द कर दिया और कड़ी सजा की मांग की।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story