×

एक ही बिल्डिंग के 58 लोग कोरोना की चपेट में, सेम टॉयलेट का करते थे इस्तेमाल

देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में शनिवार को एक ही बिल्डिंग के 58 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

Aditya Mishra
Published on: 3 May 2020 12:03 PM GMT
एक ही बिल्डिंग के 58 लोग कोरोना की चपेट में, सेम टॉयलेट का करते थे इस्तेमाल
X

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में शनिवार को एक ही बिल्डिंग के 58 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कापसहेड़ा इलाके की 'ठेके वाली गली' में एक ही बिल्डिंग में पाए गए 58 कोरोना मरीजों के पीछे कहीं ना कहीं घनी आबादी को जिम्मेदार बताया जा रहा है।

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीएम राहुल सिंह ने रविवार को कहा कि एक ही बिल्डिंग में जो 58 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, वह सभी एक ही टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहे थे।

ये भी पढ़ें...कोरोना में बड़ी नौटंकियां, क्या यही रह गया बाकी – डॉ. वेदप्रताप वैदिक

आंध्र प्रदेश में शराब के दामों में 25 फीसदी की बढ़ोतरी

आंध्र प्रदेश सरकार ने शराब के दामों में 25 फीसदी बढ़ोतरी का ऐलान किया है। सरकार का कहना है कि इस बढ़ोतरी का मकसद शराब की दुकानों में भीड़ को नियंत्रित करने से है। वहीं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कोविड-19 को लेकर उठाए गए कदमों और लॉकडाउन को खत्म करने की योजना के बारे समीक्षा बैठक की। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में शराबबंदी को और अधिक लागू करने के लिए कदम उठाए गए हैं।

सावधान: शरीर पर ऐसे धब्बे पाए जा रहे, स्किन पर कोरोना का बुरा असर

राजस्थान में कोरोना के 60 नए केस, 3 लोगों की मौत

राजस्थान में आज (रविवार) दोपहर 2 बजे तक कोरोना के 60 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 3 मौतों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 2832 पहुंच गई है, वहीं अब तक 71 मरीजों की जान जा चुकी है।

कोरोना योद्धाओं को शरहद के वीरों की सलामी, ऐसा है भारत का नजारा

हरियाणा में अब तक कोरोना के 421 केस, 5 की मौत

हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में अब तक कोरोना संक्रमण के 421 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 242 कोरोना मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story