×

लॉकडाउन: नहीं मिली शराब तो पी गया सैनिटाइजर, फिर जो हुआ...

देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इस जानलेवा वायरस के फैलते संक्रमण से बचने के लिए सरकार और विशेषज्ञों ने लोगों से साफ-सफाई के साथ ही सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की है।

Dharmendra kumar
Published on: 11 April 2020 5:22 PM GMT
लॉकडाउन: नहीं मिली शराब तो पी गया सैनिटाइजर, फिर जो हुआ...
X

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। इस जानलेवा वायरस के फैलते संक्रमण से बचने के लिए सरकार और विशेषज्ञों ने लोगों से साफ-सफाई के साथ ही सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने की अपील की है। लेकिन कोयंबटूर में इसी सैनिटाइजर की वजह से एक शख्स की मौत हो गई।

दरअसल कोयंबटूर में 35 साल के एक शख्स ने सैनिटाइजर पी लिया जिससे उसकी मौत हो गई। जिसकी मौत हुई वो एक एजेंसी में गैस डिलिवरी ब्वॉय के तौर पर काम करता था।

यह भी पढ़ें...उद्धव के मनोनयन पर छिड़ी रार, भाजपा-शिवसेना आमने-सामने

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बर्नार्ड नाम के शख्स की सैनिटाइजर पीने से मौत हुई उसे शराब की बुरी आदत थी। लॉकडाउन की वजह से शराब की दुकानें बंद हैं। शराब नहीं मिलने पर वो काफी परेशान था। इसी दौरान उसे एजेंसी ने जो सैनिटाइजर हाथ साफ रखने के लिए दिया गया था उसे ही पीकर युवक की तबियत बिगड़ गई।

यह भी पढ़ें...कोरोना संकट के बीच सरकार का मंत्रियों को निर्देश, सोमवार से शुरू हो मंत्रालयों में काम

इसके बाद बर्नार्ड की पत्नी उसे अस्पताल ले गई, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गयाय़ बर्नार्ड के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...देश में लॉकडाउन नहीं होता तो भयानक होते हालात, लाखों लोग हो जाते कोरोना संक्रमित

गौतरलब है कि इससे पहले ऐसा एक मामला सामने आ चुका है। केरल के एक जेल में कोरोना वायरस से बचाव के लिए बनाए जा रहे सैनिटाइजर को एक कैदी ने शराब समझ कर पी लिया जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story